Sheikha Mahra: दुबई की राजकुमारी शेखा महरा बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मक्तूम ने एक बड़ा और अप्रत्याशित कदम उठाया है। जब उन्होंने अपने पति हाइनेस शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मक्तूम से तलाक ले लिया है। महरा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति हाइनेस शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मक्तूम की वफादारी के बारे में बताते हुए एक बयान जारी किया।

दुबई के वाइस प्रेसिडेंट और प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मक्तूम की बेटी शेखा महरा ने अपने सोशल मीडिया के जरिये यह जानकारी साझा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा: “प्रिय पति, जैसे ही आप अन्य साथियों में व्यस्त हैं, मैं यहां आपके साथ हमारा तलाक का ऐलान करती हूँ। मैं तुम्हें तलाक देती हूँ। मैं तुम्हें तलाक देती हूँ, मैं तुम्हें तलाक देती हूँ। ध्यान रखना। आपकी पूर्व पत्नी।”

सोशल मीडिया पर उलझन बढ़ी

इस घोषणा के बाद, फैंस ने देखा कि राजकुमारी और उनके पति ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और अपने प्रोफाइल से एक-दूसरे की सभी फोटो हटा दी है। कुछ फैंस ने टिप्पणियों में इस बात की भी चर्चा की कि शेखा महरा का अकाउंट हैक हो सकता है। एक और इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा, “लेकिन तलाक पति की तरफ से होगा, ना और पत्नी को चयन करना होगा?”

इसे भी पढ़ें: बेहद ही खूबसूरत हैं दुबई की ये शहजादी

इसे भी पढ़ें: इस्लामिक जिहादियों की पोल खोलता द केरल स्टोरी का ट्रेलर रिलीज

Spread the news