Delhi Girl Accident: पुलिस की जांच में सच्चाई से ज्यादा झूठ होता है। शायद यही वजह है कि पुलिस की बातों पर जल्द किसी को यकीन नहीं होता। दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala Case) में कार सवार युवकों द्वारा लड़की की एक्सीडेंट करने के मामले में भी कुछ इसी तरह देखा जा रहा है। हकीकत और पुलिस की थ्योरी में अंतर यह बता रहा है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मामले में अपना दामन बचाने की पूरी कोशिश कर रही है। दिल्ली में लड़की के एक्सीडेंट (Delhi Girl Accident) मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। इसमें बताया जा रहा है दुर्घटना के समय लड़की अकेली नहीं थी, बल्कि उसके साथ उसकी दोस्त भी स्कूटी पर थी।

दिल्ली के कंझावला कांड (Kanjhawala Case) में नए खुलासे ने सबको चौंका दिया है। बता दें कि 31 दिसंबर की रात को कंझावला इलाके में एक कार ने लड़की को टक्कर मारकर उसे करीब 12 किलोमीटर तक घसीटा था। इस घटना के विरोध में दिल्ली में काफी आक्रोश भी देखा जा रहा है। वहीं अब नया खुलासा हो रहा है कि कार ने एक और लड़की को भी टक्कर मारी थी।

दिल्ली पुलिस की जांच के बीच घटना की नई जानकारी सामने आई है। इसमें पता चला है कि 31 दिसंबर की रात को कंझावला इलाके में एक स्कूटी पर दो लड़कियां जा रही थीं, तभी कार सवार युवकों ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर स्कूटी गिर गई और एक लड़की को हल्की चोट आई और वह डर कर वहां से भाग गई। वहीं दूसरी लड़की गिरने से कार के एक्सल में फंसी रह गई। कार चला रहे युवक ने गाड़ी रोकने की जगह उसी हाल में आगे बढ़ते गए। बाद में कुछ लोगों ने चलती कार के निचले हिस्से में लड़की की लाश फंसी देखी। इस पूरे मामले में लड़की के साथ उसकी दोस्त के होने की पुष्टि हो गई है। पुलिस की इस पर क्या थ्योरी होगी वह आना अभी बाकी है।

इसे भी पढ़ें: चश्मदीद का दावा- ‘होश में नहीं थे पुलिसवाले, नहीं की मदद’

बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब मृतक का रूट ट्रेस किया, तो पता चला कि घटना के वक्त मृतका के साथ स्कूटी पर कोई और भी था। उसके साथ एक लड़की और थी, जिसे कार की टक्कर में चोट भी आई है। घटना के वक्त वह घबराकर अपने घर की तरफ भाग गई थी, जबकि दूसरी लड़की कार के एक्सल में फंस गई और कार चला रहे दरिंदों ने इसकी परवाह किए बिना उसे 12 किलो मीटर तक घसीटते रहे। हालांकि दिल्ली पुलिस ने लड़के के साथ दूसरी युवती होने की बात छिपाकर खुद की भूमिका को सवालों के घेरे में ला दिया है।

इसे भी पढ़ें: 21 साल बाद आमने-सामने होंगे मुख्तार अंसारी और बृजेश सिंह

Spread the news