Barabanki News: पण्डित जागेश्वर प्रसाद की चतुर्थ पुण्यतिथि के अवसर पर ग्राम बाबा बलदेव दास का पुरवा के शिव मंदिर में भण्डारे का आयोजन और वृक्षारोपण किया गया। इस अवसर पर बाबा बलदेव बूदास का पुरवा समेत मजरा मंगवा समेत अन्य मजरे के हजारों लोगों ने भण्डारे में प्रसाद ग्रहण किया। वहीं भारतीय स्टेट बैंक के जोनल मैनेजर अजय दीक्षित व डा. आभा अवस्थी ने भण्डारे दौरान मजरा मंगवा में शानदार अमृत सरोवर के निर्माण के लिए स्थानीय प्रधान सुरेन्द्र सिंह को सम्मानित किया।

Barabanki News

इसके अलावा उपरोक्त मजरे में विकास कार्यों में अहम योगदान करने के लिए बाबा बलदेव दास का पुरवा के गया प्रसाद, मूलचन्द साहू, रामदीन पाल, मोहन, श्यामलाल समेत अन्य लोगों को सम्मानित किया। इस अवसर पर बैंक आफ इंडिया जोनल मैनेजर अजय दीक्षित व डा. आमा अवस्थी ने उपरोक्त हैदरगढ़ के अंतर्गत आने वाले मंगवा मजरे के विकास में सहयोग करने की बात कही और एक पुस्तकालय का निर्माण अपनी तरफ से बाबा बलदेव दास का पुरवा में कराने का आसवासन दिया।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने चुटीले अंदाज में दिया अखिलेश को जवाब

इसके अलावा अजय दीक्षित, डा. आभा अवस्थी व पारस सिंह ने वृक्षारोपण के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के साथ फल, सब्जी, फूल वाले पौधे भी लगाये। इस दौरान पारस सिंह व्यवसायी, रामदीन कोरी जिला पंचायत अध्यक्ष, भारत बीडीसी मेम्बर, राम समुझ पाल, चंदर समेत तमाम लोग उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें: कॅरियर में सफलता के लिए कौन सा रुद्राक्ष करें धारण

Spread the news