OMG 2 Teaser: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (oh my god 2) को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में अक्षय कुमार का धमाकेदार अंदाज फिल्म के धमाका करने का संकेत दे रहा है। फिल्म OMG 2 में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भगवान शिव के लुक में नजर आ रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार लंबे समय से कोई सफल फिल्म नहीं दे पाए हैं। वहीं भगवान शिव के अवतार में अक्षय कुमार को काफी पसंद कर रहे हैं। 1 मिनट 26 सेकंड के इस टीजर में अक्षय कुमार की ग्रैंड एंट्री लोगों को काफी लुभा रही है। ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) के टीजर में अक्षय कुमार का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि वर्ष 2012 में आई फिल्म OMG में नास्तिक कांजीलाल मेहता की कहानी दिखाई गई थी। वहीं ‘ओह माय गॉड 2’ में एक्टर पंकज त्रिपाठी, जिन्हें भगवान पर अटूट विश्वास है, उनकी कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी कान्ति शरण मुदगल की भूमिका में नजर आएंगे। टीजर में लंबी-लंबी जटाएं, माथे पर भस्म और गंगा में डुबकी लगाकर अक्षय कुमार ने धमाकेदार एंट्री ली है। इस दौरान भगवान शिव की भक्ति में डूबे पंकज त्रिपाठी के सिर पर हाथ फेरते हुए जब अक्षय कुमार ने कहा, रख विश्वास तू है शिव का दास, टीजर का पहला ही डॉयलाग लोगों को भा गया।

इसे भी पढ़ें: धमाकेदार एक्शन के साथ ‘जवान’ का प्रीव्यू रिलीज

OMG-2 तोड़ पाएगी अक्षय की फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला

अक्षय कुमार की OMG फिल्म वर्ष 2012 में आई थी, करीब 11 साल बाद OMG का सीक्वेल इसी वर्ष 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। हालांकि, माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म के साथ सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का क्लैश देखने को मिल सकता है। गौरतलब है कि फिल्म ‘गदर-2’ की रिलीज डेट भी 11 अगस्त ही तय की गई है। बता दें कि अक्षय कुमार की बीते दिनों रिलीज हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘राम सेतु’, ‘सेल्फी’ और ‘अतरंगी रे’ कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। हालांकि इन फिल्मों में अलग-अलग अंदाज दिखाने के बावजूद अक्षय कुमार दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना पाए। फिलहाल अपकमिंग फिल्म OMG-2 से एक्टर अक्षय कुमार कितना धमाल मचा पाएंगे, यह 11 अगस्त को पता चल जाएगा।

इसे भी पढ़ें: प्यार और बवाल के साथ वरुण धवन-जाह्नवी कपूर मचा रहे धमाल

Spread the news