Urfi Javed: बॉलीवुड और सोशल मीडिया की दुनिया में अपनी अनोखी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी नई वेब सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ (Follow Kar Lo Yaar) का ऐलान कर दिया है, जो उनके जीवन के दिलचस्प और विवादास्पद पहलुओं को दर्शाएगी। इस सीरीज का प्रीमियर 23 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर होगा।

उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अपनी अतरंगी और अनोखी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी होती हैं। हालांकि, उन्होंने कभी भी इन ट्रोलर्स की बातों को गंभीरता से नहीं लिया और हमेशा अपनी राह पर चलती रही हैं। अब, उनकी सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ (Follow Kar Lo Yaar) के माध्यम से दर्शकों को उनकी जिंदगी के अनदेखे पहलुओं से रूबरू होने का मौका मिलेगा।

Urfi ने इंस्टाग्राम पर साझा की झलक

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर ‘फॉलो कर लो यार’ सीरीज की झलक साझा की है, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को भी खुलकर जवाब दिया है। उर्फी ने वीडियो में कहा, लोग कहते हैं कि मैं अटेंशन चाहती हूं, इसलिए अतरंगी कपड़े पहनकर नाटक करती हूं। अगर आप मुझे छपरी और सड़कछाप कहते हैं, तो बिल्कुल सही कहते हैं। मैं इस बात को मानती हूं कि लोगों को दूसरों की कामयाबी बर्दाश्त नहीं होती। उन्होंने आगे कहा, सोशल मीडिया पर छाए रहने के अलावा मैं एक बॉस भी हूं। सबको खुश रखना पड़ता है, लेकिन मैं सिर्फ यही नहीं हूं। असली उर्फी कौन है, जानना है तो सीरीज देखो।

इसे भी पढे़ं: उर्फी ने कार से किया श्रृंगार, वीडियो वायरल

सीरीज के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की बातें

‘फॉलो कर लो यार’ को संदीप कुकरेजा ने डायरेक्ट किया है और सोल प्रोडक्शंस के फाज़िला अल्लाना और कामना मेनेजेस ने इसे प्रोड्यूस किया है। प्रोड्यूसर्स ने कहा, हम प्राइम वीडियो के साथ मिलकर ‘फॉलो कर लो यार’ को प्रस्तुत करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। यह सीरीज उर्फी जावेद के दिलचस्प और सनसनीखेज सफर को दर्शाएगी।

कब और कहां देखें

‘फॉलो कर लो यार’ 23 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा। उर्फी के फैंस और दर्शकों के लिए यह सीरीज एक नई और अनदेखी कहानी लेकर आएगी, जिसमें उनके जीवन के कई अनछुए पहलू सामने आएंगे।

इसे भी पढे़ं: उर्फी जावेद को मिला सनी लियोनी का साथ

Spread the news