नई दिल्लीं: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi age) के निजी सचिव (PA) पीपी माधवन (PP Madhavan) पर दो माह पूर्व दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला का एक वीडियो (viral videos) सोशल मीडिया में वायरल (viral videos) हो रहा है। (sonia gandhi age) इस वीडियो में पीड़िता ने पुलिस पर आरोपी को बचाने और शिकायत वापस लेने के लिए धमकी देने का आरोप लगा रही है।

बता दें कि दिल्ली की एक दलित महिला ने सोनिया (sonia gandhi age) के PA पीपी माधवन (PP Madhavan) के विरुद्ध नौकरी और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। इस मामले में 26 जून को उत्तम नगर थाने में FIR भी दर्ज की गई थी। उसका आरोप है कि नौकरी और शादी का झांसा देकर माधवन (PP Madhavan) ने उसके साथ कई बार दुष्कंर्म किया।

https://twitter.com/Uday_T2/status/1564237546065760256

माधवन (PP Madhavan) ने आरोपों को किया खारिज

वहीं, महिला की शिकायत पर उत्तम नगर थाने में पीपी माधवन (PP Madhavan) के खिलाफ धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज किया था। हालांकि, इन आरोपों पर माधवन ने कहा कि वो महिला को तो जानते हैं, लेकिन उसके द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत हैं।

इसे भी पढ़ें: एकतरफा प्यार में शाहरुख ने अंकिता को जिंदा जलाया

रसूख के सामने नहीं हो रही कार्रवाई

दुष्कर्म जैसी बढ़ती घिनौनी घटना से जहां पूरा देश उबल रहा है, वहीं मामला अगर रसूखदार से जुड़ा हो तो कार्रवाई में किस तरह लीपापोती होती है, उसे सोनिया गांधी के पीए पीपी माधवन के मामले को देखकर समझा जा सकता है। 26 जून की शिकायत पर पुलिस ने न तो अभी तक मामले की जांच की और न ही आरोपी को गिरफ्तार किया। ऐसे में समझा जा सकता है कि आरोप लगाने वाली पीड़िता को कितना परेशान किया जा रहा है। फिलहाल पीड़िता का वीडियो (viral videos) सामने आने के बाद ऐसा माना जा रहा है, कि शायद अब कानून अपना काम करते हुए पीड़िता को इंसाफ दिलाना सुनिश्चित करे।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर पांच साल से दुष्कर्म कर रहा दरोगा

Spread the news