Sapna Chaudhary: हरियाणा की चर्चित डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की जिंदगी पर आधारित बायोपिक ‘मैडम सपना’ (Madam Sapna) का ऐलान हो चुका है। इस फिल्म के लिए सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी तस्वीरें हटा दी थीं, जिससे उनके फैंस में एक खास तरह की उत्सुकता जगी थी। अब इस बायोपिक का टीजर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को सपना की जिंदगी के संघर्ष और सफलता की झलक देता है।

‘मैडम सपना’ (Madam Sapna) की कहानी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के कठिन संघर्ष और उनकी अदम्य इच्छाशक्ति को दर्शाती है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे सपना ने हरियाणा की कठिन परिस्थितियों से निकलकर राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर अपनी पहचान बनाई। टीजर में सपना ने अपनी जिंदगी की 16 साल की जर्नी का वर्णन किया है। उन्होंने बताया कि अपने पिताजी की बीमारी, मां की मेहनत और परिवार के वित्तीय संकट के बीच, उन्होंने खुद को एक नई दिशा दी।

सपना चौधरी ने उस समय को याद करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने स्टेज पर अपने हौसले से लोगों का दिल जीता, जबकि उन्हें कई बार अपमान और कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ा। उन्होंने यहां तक कि आत्महत्या की कोशिश भी की, लेकिन अंततः अपने संघर्ष और साहस के बल पर उन्होंने सफलता की ऊंचाइयों को छुआ।

‘मैडम सपना’ का निर्माण शाइनिंग सन स्टूडियोज के बैनर तले किया जाएगा और फिल्म महेश भट्ट द्वारा प्रस्तुत की जाएगी, जबकि विनय भारद्वाज और रवीना ठाकुर इसके निर्माता हैं। महेश भट्ट ने इस प्रोजेक्ट के बारे में कहा, “सपना चौधरी की कहानी सिर्फ एक महिला की व्यक्तिगत जीत नहीं है, बल्कि यह समाज की बदलती सोच और मानसिकता का भी प्रतीक है। यह फिल्म उन महिलाओं को समर्पित है जो अपनी पहचान बनाने की हिम्मत रखती हैं।”

इसे भी पढ़ें: डांस करते सपना चौधरी का बिगड़ा बैलेंस

विनय भारद्वाज ने कहा, “हमें सपना चौधरी की प्रेरणादायक यात्रा को बड़े पर्दे पर लाने का अवसर मिला है, और यह हमारे लिए गर्व की बात है। यह फिल्म हरियाणवी संस्कृति, संगीत और नृत्य की समृद्ध दुनिया का जश्न होगी। ‘मैडम सपना’ हरियाणा की सांस्कृतिक धरोहर और वहां की अनोखी परंपराओं को उजागर करेगी।”फिल्म में हरियाणवी संगीत और नृत्य की अद्वितीय छवि प्रस्तुत की जाएगी, जिसमें “लौंडा डांस” और ऑर्केस्ट्रा डांसर की रंगीन जीवनशैली को दिलचस्प ढंग से दर्शाया जाएगा। ‘मैडम सपना’ हरियाणा की जीवंत संस्कृति और उसकी परंपराओं के उत्सव का प्रतीक बनेगी।

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही ने इस अदा से लूटा दिल

Spread the news