Lok Sabha Elections 2024: अबकी बार-400 पार की बात पर सपा के लोगों को चक्कर आने लगता है, क्योंकि सरकार के लिए 273 सांसद चाहिए और सपा 63 सीट पर भी चुनाव नहीं लड़ पा रही है। इन्हें जनता ही जवाब देती है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। इस चुनाव में एक तरफ रामभक्त तो दूसरी तरफ रामद्रोही हैं। रामद्रोही आतंकवाद, नक्सलवाद समर्थक हैं। यह भारत की सुरक्षा पर सेंध लगाने वाले, विकास को बाधित करने वाले, गरीबों के हकों पर डकैती डालने वाले, समाज को जाति के नाम पर बांटने वाले लोग हैं। इनके मन में आपके प्रति नहीं, बल्कि माफिया के प्रति संवेदना है। वहीं दूसरी तरफ रामभक्त हैं, जिन्होंने मोदी जी के नेतृत्व में अयोध्या में रामलला को विराजमान किया। रामभक्त देश को सम्मान दिला रहे हैं।

उक्त बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहीं। उन्होंने बस्ती से सांसद व लोकसभा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के पक्ष में जनता इंटर कॉलेज नगर बाजार महादेवा में मंगलवार को जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपील की कि 25 मई को कमल के फूल पर बटन दबाना है और अबकी बार-400 पार कराना है। राम-लक्ष्मण, भरत-शत्रुघ्न के लिए इसी मखौड़ा धाम की धरा पर पुत्रेष्टि यज्ञ हुआ था।

आतंकियों की समर्थक है सपा

सीएम ने कहा कि कांग्रेस व सपा सरकार में आतंकी घटनाएं होती थीं। अब पाकिस्तान को पता है कि नया भारत छेड़ता नहीं, छेड़ने वाले को छोड़ता भी नहीं है। अखिलेश यादव ने सीएम बनते ही आतंकियों के मुकदमों को वापस लेने का प्रयास किया था, लेकिन न्यायालय ने कहा कि इन्हें नहीं छोड़ा जाएगा। सीएम ने सपा को आतंकियों का समर्थक बताया। बोले कि यह रामभक्तों पर गोली चलाते हैं और आतंकियों के मुकदमे वापस लेते हैं। गरीबों भूख से मरता था, किसान आत्महत्या करता था तो इनकी संवेदना नहीं होती थी, लेकिन माफिया के यहां मातम मनाने गए थे।

Lok Sabha Elections 2024

सीएम ने गिनाए बस्ती के विकास कार्य

सीएम योगी ने कहा कि सपा की सरकार में मुंडेरवा चीनी मिली बंद हुई थी, भाजपा सरकार ने इसे शुरू कराया। हम लोग बस्ती नगर के अंदर भी फोरलेन सड़कें बना रहे। बेहतर कनेक्टिविटी कर रहे हैं। बस्ती के इधर गोरखपुर और उधर अयोध्या का एयरपोर्ट है। यहां महर्षि वशिष्ठ और सिद्धार्थनगर में माधव बाबू के नाम पर मेडिकल कॉलेज है। भाजपा सरकार आपको अटल आवासीय विद्यालय भी दे रही है, जिसमें अनाथ व श्रमिकों के बच्चों को पढ़ाया जा रहा है। सीएम ने आह्वान किया कि हर व्यक्ति पांच-पांच घर जाकर जनसंपर्क करे और मेरा संदेश दे कि फिर से रामभक्तों की सरकार बनानी है। हर व्यक्ति 15 घरों में कमल खिलाने का कार्य करे और चुनाव के दिन उन लोगों को मतदान के लिए लेकर जाए।

कांग्रेस व सपा के अनर्थकारी गठबंधन की मंशा अच्छी नहीं

सीएम ने कांग्रेस और सपा के अनर्थकारी गठबंधन की मंशा अच्छी नहीं है। यह अब भारत की सुरक्षा और आपकी संपत्ति पर सेंध लगाने की तैयारी कर चुके हैं। यह पिछड़ी, अनुसूचित जाति व जनजाति के आरक्षण को काटकर मुसलमानों को देने वाले हैं। यह खतरनाक विरासत टैक्स की भी बात कर रहे हैं। आपके पूर्वजों की संपत्ति पर कब्जा कर सपा व कांग्रेस आधा लेकर बंदरबांट करेगी। इनके अंदर क्रूर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। हमें विरासत टैक्स के रूप में हिंदुओं पर इनका जजिया कर स्वीकार नहीं करना है। भाजपा इसके खिलाफ लड़ेगी। आप भी अपने एक वोट से इन्हें निरुत्तर कर दें। आपका वोट इनके मंसूबों पर पानी फेर देगा और इनकी आतंकवादी पोषक गतिविधियों को समाप्त कर देगा।

इसे भी पढ़ें: चीन की चालबाजी का शिकार हो रहा नेपाल

जनसभा में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान, बस्ती से सांसद व लोकसभा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी, विधायक लोकेंद्र सिंह, पूर्व विधायक रवि सोनकर, राजकिशोर सिंह, अवधेश सिंह, जिला प्रभारी डॉ. समीर सिंह, जिलाध्यक्ष विवेकानंद मिश्र, नगर पंचायत अध्यक्ष नीलम सिंह राणा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रोली सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष पवन कसौधन, सुशील सिंह, यशकांत सिंह आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस और वामदलों की युति, संकट में संस्कृति

Spread the news