नई दिल्ली: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक काफी बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली के एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक उन्हें तेज बुखार के साथ चक्कर आने की शिकायत है। एम्स में डाक्टरों ने उनका ब्लड सैंपल ले लिया है, जिसकी रिपोर्ट आने का इंतजार है। डॉक्टरों का कहना है कि परेशान होने वाली बात नहीं, जांच रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी, इलाज चल रहा है।

बता दें कि लालू प्रसाद तीन दिनों से बिहार में थे। वह यहां सीबीआई कोर्ट में पेशी के साथ ही राजद के कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने जीप भी चलाई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। ज्ञात हो कि पिछली बार भी बिहार आने पर लालू यादव की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। इसके चलते उन्हें दिवाली से पहले ही बिहार का दौरा रद कर दिल्ली वापस लौटना पड़ गया था।

इसे भी पढ़ें: Constitution Day: भारत की कहानी दुनिया को बताएं

हालांकि उस समय पर दस दिनों के प्रवास के दौरान लालू प्रसाद यादव ने उपचुाव का प्रचार भी किया था। उस दौरान वह लगातार लोगों से मुलाकात भी कर रहे थे। इस बार भी वह लोगों से लगातार मिल रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी वजह से उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई है। तबीयत ठीक न रहने की वजह से लालू प्रसाद यादव अपनी अधिकतर सजा भी अस्पताल में ही काटी है। वह किडनी जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी का वार, बोले- देशहित से ऊपर हो रही राजनीति

Spread the news