Bigg Boss OTT 2: लोकप्रिय शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में जद हदीद (Jad Hadid) के साथ किसिंग को लेकर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी का दर्द छलक पड़ा है। हालांकि किसिंग सीन पर हुए विवाद के बाद आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) से बाहर कर दिया गया है। बिग बॉस शो वैसे तो अश्लीलता को लेकर जाना जाता है। लेकिन आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) की जद हदीद (Jad Hadid) के साथ लिप लॉक पर इतना विवाद होगा, इसको किसी को अंदाजा नहीं था। आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और जद हदीद (Jad Hadid) को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

लिप लॉक सीन पर बढ़े विवाद के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने दोनों को जमकर फटकार लगाई थी और आकांक्षा पुरी को भी वॉर्निंग दी थी, उन्हें ये सब करना है तो वो कोई दूसरा शो ढूंढ लें। शो से बाहर होने के बाद आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने अब सलमान खान की फटकार का जवाब दिया है साथ ही शो के मेकर्स पर भी निशाना साधा है। बॉलीवुड रिपोर्ट से बात करते हुए आकांक्षा पुरी ने कहा कि मुझे यह अंदाजा नहीं था कि ये इतना नेगेटिव हो जाएगा। वीकेंड के वार में जब सलमान खान ने आपत्ति जताते हुए मुझे कहा तब मुझको इसका एहसास हुआ।

टास्क में जद हदीद के अलावा किसी और के साथ भी मुझे करना होता तब भी मैं करती, क्योंकि मुझे उस दिन किसी भी हाल में टास्क जीतना था। जबिक वहां मौजूद किसी ने नहीं बोला कि इसमे हमारी गलती है, पूरी टीम की गलती है। अगर सॉरी हैं तो हम सब सॉरी हैं, लेकिन मैं बिल्कुल भी सॉरी नहीं हूं। क्योंकि ऐसा करना मेरे लिए सिर्फ एक टास्क था, मैंने टास्क किया और जीता भी। आकांक्षा ने आगे कहा कि अगर ये इतना ही गलत होता तो एप में इसके प्रमोशन वीडियो न बनाए जाते। एप में उसके टीज़र न कटते और न ट्रेलर काटे जाते। थम्बनेल बनाकर एपिसोड में न लगाए जाते।

उन्होंने सवाल दागते हुए कहा कि अगर उसका टेलीकास्ट किया गया है, उसके रील्स बनाकर एप पर, पेज पर डाले गए हैं, टेलीकास्ट किया गया है तो वह गलत कैसे हो गया। इसी तरह eloelo एप संग साक्षात्कार में आकांक्षा पुरी ने कहा कि अगर इस पर आपत्ति थी तो बिग बॉस हमें बीच में बोल बोल सकते थे। बाकी चीजों के लिए जैसे टोकते हैं, वैसे बोल सकते थे।

जद ने मांगी थी माफी

बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के फटकार लगाने के बाद जद हदीद ने नेशनल टीवी पर माफी मांगी थी। उन्होंने माफी मांगते हुए कहा था कि मैं आपसे, भारत से, इस घर के हर सदस्य से माफी मांगता हूं। मुझे बेहद अफसोस है, मैंने जो किया वह माफी के काबिल नहीं था और यह एक बड़ी गलती थी। उन्होंने कहा था कि मैं अपनी बेटी की जिंदगी की कसम खाता हूं, मुझे इसके लिए बहुत अफसोस है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड डेब्यू के बाद अवनीत कौर का दिखा हॉट अवतार

इसे भी पढ़ें: Sofia Ansari ने लगाया यूपी वाला ठुमका

Spread the news