बुलंदशहर: शादी का बंधन सबसे पवित्र माना गया है। लेकिन बदलते समय ने आजादी के नाम पर मनमर्जी का जो स्वांग रचा उसने न सिर्फ इस रिश्ते की पवित्रता को खत्म कर दिया, बल्कि शादी के सुख से भी वंचित कर रहा है। स्वतंत्रता के नाम पर शादी से पहले सबकुछ कर लेना एक सलग बनता जा रहा है। हालांकि बाद में शादी से मना करने पर यह मामला रेप में बदल जाता है। इसी तरह का मामला बुलंदशहर से सामने आया है। यह शादी करने जा रहे युवक पर दूसरी युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोपी युवक की 28 अप्रैल को शादी होनी है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है मामला दो समुदाय के लोगों से जुड़ा हुआ है। जानकारी के अनुसार कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात अगौता थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक से हुई। दोनों की मुलाकात देखते ही देखते प्यार में बदल गई। आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर अपनी तरफ आकर्षित किया। और कई बार उसके साथ शरीरिक संबंध भी बनाए।

इसे भी पढ़ें: प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया सिपाही

युवती का आरोप है कि युवक ने उससे शादी का वादा करके नगर क्षेत्र में लाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवती की तरफ से शादी की बात करने पर वह उसे जल्द से जल्द अपनाने का भरोसा देता रहा। अब पीड़िता को पता चला कि 28 अप्रैल को उसकी शादी किसी और युवती से होने जा रही है। युवती ने युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।

इसे भी पढ़ें: तृणमूल नेता ने बेटी के साथ साथियों संग की दरिंदगी, हालत नाजुक

Spread the news