Kannauj Case: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में स्थिति गंभीर होती जा रही है। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर पीड़िता की बुआ को भी आरोपी बना दिया है, और उसकी गिरफ्तारी के लिए 6 पुलिस टीमों और एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन्स ग्रुप) को तैनात किया गया है। बुआ ने दावा किया है कि नवाब सिंह यादव को फंसाया जा रहा है और इस मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता जय कुमार तिवारी उर्फ बउवन तिवारी को जिम्मेदार ठहराया है। इस स्थिति में नवाब सिंह और बुआ का कनेक्शन क्या है, यह जानना महत्वपूर्ण हो गया है।

पीड़िता की बुआ और नवाब सिंह का कनेक्शन

पीड़िता की बुआ, जो कन्नौज के तिर्वा क्षेत्र की निवासी हैं, ने 2022 में सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई थी और विधानसभा चुनाव में प्रचार किया था। बुआ और नवाब सिंह यादव की मुलाकात सपा के दिनों में हुई थी, और यह मुलाकात 7-8 साल पुरानी बताई जा रही है। बुआ का कहना है कि वह हाल ही में नवाब सिंह से मिलने लखनऊ गई थी, जहां उसकी भतीजी भी उसके साथ थी। नवाब सिंह की मां के निधन के बाद, बुआ ने नवाब सिंह के कॉलेज में उनसे मिलने की योजना बनाई थी।

घटना की रात का विवरण

बुआ के अनुसार, 11 अगस्त की रात जब वह लखनऊ से लौट रही थी, तो नवाब सिंह से मिलने के लिए वह उसके कॉलेज गई। बुआ का कहना है कि नवाब सिंह ने उन्हें घर छोड़ने की पेशकश की थी, और उनकी भतीजी भी उनके साथ थी। बुआ ने कहा कि जब वह बाथरूम में गई, तो भतीजी ने उन्हें बताया कि उसके साथ छेड़छाड़ की गई थी और उसका टॉप उतार दिया गया था। बुआ ने भतीजी को शांत कराया और बाद में पुलिस को सूचना दी गई।

नवाब सिंह पर आरोप और बुआ की स्थिति

बुआ ने नवाब सिंह को फंसाने का आरोप लगाया और दावा किया कि यह साजिश समाजवादी पार्टी के नेता जय कुमार तिवारी उर्फ बउवन तिवारी की है। बुआ ने कहा कि यह षड्यंत्र लंबे समय से चल रहा था और इसके पीछे कई अन्य लोग भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: हार्दिक के साथ डेटिंग की अफवाहों में आई जस्मिन

पीड़िता की मां के आरोप

पीड़िता की मां ने बुआ पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें कहा गया है कि बुआ ने अपनी बेटी को गांव भेजा था और उसके फोन की स्थिति भी संदिग्ध है। मां ने बुआ पर आरोप लगाया है कि उसने इस घिनौने काम से पैसे कमाए हैं और पीड़िता की मां ने इसे बुआ की चाल करार दिया है।

मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि

मेडिकल रिपोर्ट में यह पुष्टि हुई है कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म हुआ है। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है और पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान में दुष्कर्म का आरोप लगाया है। हालांकि, प्रारंभ में पीड़िता ने मेडिकल जांच कराने से इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में उसके माता-पिता ने सहमति दी और मेडिकल जांच कराई गई। इस मामले में बुआ और नवाब सिंह के बीच का कनेक्शन और साजिश की सत्यता जांच के घेरे में है, और पुलिस की कार्रवाई जारी है।

इसे भी पढ़ें: कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज

Spread the news