लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी राज में एकतरफ जहां माफियाओं के घरों पर बुलडोजर गरज रहा है, वहीं गरीब परिवारों पर दबंगों का कहर जारी है। ऐसे दबंगों को संरक्षण देकर पुलिस बड़ी घटना को अंजाम देने का इंतजार कर रही है। मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के सुजानगंज थाना क्षेत्र के बनवीरपुर गांव का है। यहां खुर्शीद अहमद पुत्र मरहूम नासीर अहमद का गांव के दबंगों से करीब डेढ़ साल से जमीनी विवाद चल रहा है। इसी विवाद में मंगलवार की सुबह भवनाथ सिंह, गोपाल सिंह, अंकित सिंह, राज दूबे आदि ने खुर्शीद अहमद के घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ मारपीट की। इस दौरान खुर्शीद अहमद को गंभीर चोटें आई हैं। आरोप है कि मामले की सुजानपगंज थाना में शिकायत करने के बावजूद आरोपियों पर अभी तक पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित खुर्शीद अहमद का गांव के दबंग भवनाथ सिंह आदि से जमीनी विवाद चल रहा है। पीड़ित बारिश के पानी से सुरक्षित करने के लिए मंगलवार को घर के ऊपर पन्नी लगा रहा था, तभी भवनाथ सिंह, गोपाल सिंह, अंकित सिंह, राज दूबे आदि ने एकराय होकर उसके घर पर धावा बोल दिया। इस दौरान दबंगों ने घर की महिलाओं और बच्चों को भी नहीं बख्सा। मारपीट में खुर्शीद अहमद को गंभीर चोटे आई हैं, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घायल खुर्शीद ने एक वीडियो सोशल मीडिया में डाला है, जिसमें उसने सुजानपगंज थाना पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

इसे भी पढ़ें: भारतबोध के प्रखर प्रवक्ता थे गणेशशंकर विद्यार्थी

खुर्शीद अहमद का कहना है कि मामला कोर्ट में होने के बावजूद भी दबंग आए दिन उसे व उसके परिवार को प्रताड़ित करते रहते हैं। पुलिस में शिकायत करने के बावजूद भी उसकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। खुर्शीद ने बताया कि आज हुई मारपीट की घटना का उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करने की जगह गुमराह करने में लगी हुई है। इस संदर्भ में सुजानगंज थाना प्रभारी से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन थानाध्यक्ष से सीओजी नंबर पर संपर्क नहीं हो सका।

इसे भी पढ़ें: Emergency: इन्दिरा गाँधी की तानाशाही की एक स्मृति

Spread the news