Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के बारे में जांच एजेसी एनआईए को अहम जानकारी मिली है। दरअसल, NIA ने सितंबर, 2022 में दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की बहन हसीना पारकर (Haseena Parkar) के बेटे अलीशाह (Alisha Ibrahim Parkar) का बयान दर्ज किया था। इसमें उसने बेहद चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। बता दें कि NIA ने दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) और D कंपनी से संबंध रखने के मामले में बीते दिनों मुंबई में बड़े पैमाने पर कारवाई की थी। इस दौरान कई लोगों के बयान भी रिकॉर्ड किए गए थे।

इसी मामले से जुड़ा दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अलीशाह इब्राहिम पारकर (Alisha Ibrahim Parkar) ने NIA की पूछताछ में बयान दिया था। पूछताछ में अलीशाह ने एनआईए को बताया कि दाऊद इब्राहिम कराची के डिफेंस एरिया में छिपा है। अलीशाह के बयान के अनुसार, दाऊद इब्राहिम का नया ठिकाना करांची के डिफेंस एरिया में अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे रहीम फाकी के यहां है।

अलीशाह ने ये भी बताया है कि दाऊद इब्राहिम ने दूसरी शादी भी कर ली है। दाऊद इब्राहिम की दूसरी पत्नी पाकिस्तान के ही एक पठान परिवार से ताल्लुक रखती है। गौरतलब है कि NIA के सूत्रों के अनुसार दाऊद इब्राहिम बताता रहा है कि उसने दूसरी शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी महजबीन को तलाक़ दे दिया है। जबकि अलीशाह के बयानों से ऐसा कुछ भी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: सत्यवादी शब्द वाण ही हमेशा चलाइये

अलीशाह ने एनआईए को दिए बयान में बताया है कि दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी महजबीन से उसकी मुलाक़ात जुलाई, 2022 में दुबई में हुई थी। उसी दौरान अलीशाह को दाऊद इब्राहिम की दूसरी शादी के बारे में पता चला। अलीशाह के अनुसार, दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी महजबीन ही त्योहार व अन्य मौके पर भारत में रह रहे उसके रिश्तेदारों के संपर्क में व्हाट्सप्प कॉल के जरिए संपर्क में रहती है।

इसे भी पढ़ें: Shahnawaz Hussain के खिलाफ दुष्कर्म मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश

Spread the news