Business News Today: मंहगी बाइकों के दौर में सस्ती बाइकों के क्रेज अभी भी बरकरार है। मंहगी बाइकों की अपेक्षा सस्ती गाड़ियां आज भी ज्यादा बिकती हैं। (Business News Today) वहीं हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने टू-व्हीलर के दाम 1,000 रुपये तक की बढ़ोतरी करने का फैसला किया है। हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) के इस फैसले के चलते सस्ती बाइक व स्कूटर के दाम में इजाफा हो गया है। बताया जा रहा है कि लागत में इजाफे के चलते कंपनी यह फैसला लिया है (Business News Today)। हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की शोरूम कीमतों में यह बढ़ोतरी कर चुका है।

कंपनी का कहना है कि कॉस्ट इंफ्लेशन को कम करने के लिए कीमत में इजाफ करना जरूरी हो गया था (Business News Today)। यह वृद्धि 1,000 रुपये तक की है। विभिन्न मॉडलों और बाजारों के हिसाब से नई कीमत अलग-अलग होगी।

इसे भी पढ़ें: WhatsApp और Telegram के मैसेज पर होगी सरकार की निगाह

इसके साथ ही हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने भारतीय बाजार में अपना पहला इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) अगले महीने पेश करने का एलान भी किया है (Business News Today)। इसी के साथ ही कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट में उतरेगी। बता दें कि कंपनी ने ‘विडा’ ब्रांड के तहत इस कार्यक्रम की जानकारी साझा की थी।

गौरतलब है कि हीरो मोटोकॉर्प ने इसी वर्ष मार्च में कहा था कि उसने अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल को लेकर 10 करोड़ डॉलर (लगभग 760 करोड़ रुपये) का ग्लोबल फंड तैयार किया है। सूत्रों की मानें तो हीरो मोटोकॉर्प अपने विडा ब्रांड के जरिए ट्रांसपोर्ट सॉल्यूशन पेश करने की तैयारी कर रही है।

इसे भी पढ़ें: PFI का उग्र प्रदर्शन, BJP दफ्तर पर हमला

Spread the news