Lucknow: टीएनवी सर्टिफिकेशन प्राइवेट लिमिटेड ने अपने लखनऊ स्थित नए कार्यालय में पहली वर्षगांठ का जश्न मनाया। इस अवसर पर हिंदी फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेता शिशिर शर्मा भी उपस्थित रहे। शिशिर शर्मा का स्वागत प्रबंध निदेशक प्रग्येश सिंह ने किया।

टीएनवी के प्रबंध निदेशक प्रग्येश सिंह ने प्रबंधन और अधिकारियों से उनका परिचय कराया। इसके बाद टीएनवी की उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि नया कार्यालय टीएनवी की निरंतर वृद्धि और प्रमाणन उद्योग में उत्कृष्टता की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। वर्ष 2011 से टीएनवी उच्चतम मानकों के अनुसार प्रमाणन सेवाएं प्रदान करने के लिए समर्पित है।

Lucknow

प्रग्येश सिंह ने कहा कि अभिनेता शिशिर शर्मा की उपस्थिति ने वर्षगांठ को और भी यादगार बना दिया। हिंदी फिल्म उद्योग में उनके महान योगदान और उत्कृष्ट करियर के लिए उनकी प्रतिष्ठा सर्वविदित है। उनके साथ यह अवसर साझा करना हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि नया कार्यालय न केवल भौतिक परिवर्तन का प्रतीक है, बल्कि हमारे मिशन को और भी उत्कृष्ट प्रमाणन सेवाएं प्रदान करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाता है। उन्होंने टीएनवी से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

इसे भी पढ़ें: अंधे की परख

बता दें कि टीएनवी सर्टिफिकेशन प्राइवेट लिमिटेड एक अग्रणी प्रमाणन निकाय है, जो 2011 में स्थापित हुआ। यह व्यापक प्रमाणन सेवाएं प्रदान करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि उत्पाद और प्रक्रियाएं अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता और अनुपालन मानकों को पूरा करती हैं। टीएनवी के प्रमाणन विभिन्न क्षेत्रों में फैले हुए हैं, जिनमें गुणवत्ता प्रबंधन, पर्यावरण प्रबंधन, व्यावसायिक स्वास्थ्य और सुरक्षा शामिल है।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या पर आक्रोश कितना उचित?

Spread the news