Jasmin Walia: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मॉडल नतासा स्टेनकोविक से अपनी अलगाव की घोषणा के एक महीने बाद फिर से प्यार पाने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। अफवाहों के अनुसार, हार्दिक (Hardik Pandya) वर्तमान में ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी जस्मिन वालिया (Jasmin Walia) को डेट कर रहे हैं। दोनों ने हाल ही में ग्रीस में एक शानदार छुट्टी बिताई और अब वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं। ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी जस्मिन वालिया (Jasmin Walia) ने अपने कॅरियर की शुरुआत ब्रिटिश रियलिटी टीवी शो “द ओनली वे इज़ एस्सेक्स” (TOWIE) के माध्यम से की थी।

जस्मिन (Jasmin Walia) ने 2014 में अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की, जहाँ उन्होंने लोकप्रिय गानों के कवर अपलोड किए। उन्होंने ज़ैक नाइट, इंटेंस-टी और ओली ग्रीन म्यूजिक जैसे कलाकारों के साथ सहयोग किया। 2017 में “बॉम डिग्गी” नामक सिंगल के रिलीज़ के साथ उन्हें बड़ा ब्रेक मिला, जो उन्होंने ज़ैक नाइट के साथ गाया था। इस गाने की लोकप्रियता 2018 में बॉलीवुड फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” के लिए “बॉम डिग्गी डिग्गी” के रूप में फिर से रिलीज़ होने के बाद और बढ़ गई। जस्मिन ने 2022 में बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट आसिम रियाज़ के साथ “नाइट्स एन फाइट्स” म्यूजिक वीडियो में भी काम किया।

Jasmine Walia

अफवाहें तब शुरू हुईं जब प्रशकों ने देखा कि हार्दिक और जस्मिन ने एक ही जगह की समान तस्वीरें शेयर कीं। कहा जा रहा है कि वे ग्रीस में छुट्टी मना रहे हैं। इसके बाद उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में एक ही पूल और ग्रीक बैकड्रॉप की तस्वीरें सामने आईं, जो प्रशकों की जिज्ञासा को और बढ़ा दीं। जस्मिन ने मायकोनोस के दृश्य के साथ नीले बिकिनी और नीले शर्ट में एक तस्वीर साझा की। उन्होंने स्ट्रॉ हैट और ओवरसाइज़्ड सनग्लासेज़ के साथ अपनी लुक को पूरा किया। कुछ ही समय बाद, हार्दिक ने उसी पूल के पास एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह क्रीम रंग की पैंट और प्रिंटेड शर्ट में थे। उनके पोस्ट के समान बैकग्राउंड ने प्रशकों की जिज्ञासा को और बढ़ा दिया।

इसे भी पढ़ें: कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक ने 20 जुलाई को अपने अलगाव की घोषणा की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक संयुक्त बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, “चार साल साथ रहने के बाद, हार्दिक और मैंने आपसी समझौते से अलग होने का निर्णय लिया है। हमने साथ में अपना सब कुछ देने की कोशिश की और हमें लगता है कि यह दोनों के लिए सबसे अच्छा है। यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था, क्योंकि हमने साथ में खुशी, आपसी सम्मान और साथी के रूप में समय बिताया है और एक परिवार भी बढ़ाया है।”

इसे भी पढ़ें: प्रारब्ध

Spread the news