Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका की शादी में देश और दुनिया की हस्तियों ने हिस्सा लेकर इसे एतिहासिक बना दिया। मुकेश अंबानी के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंकने वाले नेता इस शादी में शामिल होकर जहां अपना चाल, चेहरा और चरित्र दिखा रहे थे, वहीं कुछ ऐसे फिल्मी चेहरे थे, जिनका साथ आना सुर्खियों में बना हुआ है। इन्हीं में से एक नाम ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान का है। जो शादी में आए तो अलग-अलग थे, पर यहां साथ पोज देने में खुद को नहीं रोक पाये। बता दें कि ऐश्वर्या राय और सलमान के साथ आने से उनके पुराने रिश्तों की चर्चा शुरू हो जाती है।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय का जीवन केवल फिल्मों तक सीमित नहीं है। उनके रिश्ते और जुड़ाव हमेशा चर्चा का विषय बने रहे हैं। उनकी पारिवारिक जिंदगी और फिल्मी करियर दोनों ने उन्हें एक मजबूत और प्रेरणादायक व्यक्तित्व बना दिया है। आज भी, ऐश्वर्या राय भारतीय सिनेमा में एक आदर्श और प्रतिष्ठित नाम हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन, भारतीय फिल्म उद्योग की एक प्रमुख अदाकारा और पूर्व मिस वर्ल्ड का जन्म 1 नवंबर 1973 को मैंगलोर, कर्नाटका में हुआ। अपने करियर में उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कार जीते। उनके जीवन में कई महत्वपूर्ण रिश्ते और चर्चाएँ रही हैं, जिनका जिक्र यहां किया जाएगा।

Anant-Radhika Wedding

विवेक ओबरॉय:

ऐश्वर्या राय का नाम विवेक ओबरॉय के साथ तब जुड़ा जब उन्होंने एक साथ फिल्म “क्योंकि” में काम किया। विवेक ने ऐश्वर्या को लेकर कई बार मीडिया में अपने प्यार का इज़हार किया। हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला, और दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया।

सलमान खान:

ऐश्वर्या का नाम सलमान खान के साथ भी जुड़ा, जो एक बहुत चर्चित रिश्ता था। दोनों का रोमांस कई सालों तक चला और उनके बीच कई बार विवाद भी हुए। सलमान के साथ उनके ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने कई बार खुलकर अपनी भावनाएँ व्यक्त कीं।

अभिषेक बच्चन:

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का रिश्ता फिल्म “गुरु” के दौरान शुरू हुआ। दोनों ने 2007 में शादी की और यह जोड़ी बॉलीवुड में एक आदर्श दांपत्य जीवन का प्रतीक बन गई। उनके एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या है। यह जोड़ी अब तक कई फिल्मों में साथ नजर आई है।

अनिल कपूर:

ऐश्वर्या का नाम अनिल कपूर के साथ भी जोड़ा गया, खासकर “रोबोट” और “गुरु” जैसी फिल्मों में। दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी सराहा।

इसे भी पढ़ें: kim kardashian की सेल्फी अब हो रही वायरल

सुरेश वाडकर:

ऐश्वर्या ने सुरेश वाडकर के साथ भी एक संगीत प्रोजेक्ट पर काम किया, जहां उनके बीच अच्छी दोस्ती का रिश्ता बना।

माधुरी दीक्षित:

ऐश्वर्या और माधुरी के बीच की नोकझोंक भी काफी चर्चित रही। दोनों के बीच एक समय ऐसा भी आया जब दोनों को एक ही फिल्म में काम करने का मौका मिला, जिसके चलते दोनों के बीच तुलना की गई।

इसे भी पढ़ें: मिस वर्ल्ड से लेकर बच्चन परिवार तक का एश्वर्या ने जीता दिल

Spread the news