Shanaya Kapoor Bollywood Debut: बॉलीवुड में एक नई स्टार किड की एंट्री हो रही है, और वह कोई और नहीं, बल्कि संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर हैं। 25 वर्षीय शनाया का लंबे समय से डेब्यू की चर्चा चल रही थी, और अब यह तय हो गया है कि वह फिल्म “आंखों की गुस्ताखियां” के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे, जो हाल ही में “12th फेल” से सुर्खियों में आए हैं।

फिल्म का कास्ट और कहानी

“आंखों की गुस्ताखियां” एक रोमांटिक लव स्टोरी है, जिसमें शनाया एक थिएटर कलाकार का किरदार निभाएंगी, जबकि विक्रांत एक अंधे म्यूजिशियन की भूमिका में होंगे। यह फिल्म प्रसिद्ध लेखक रस्किन बॉन्ड की शॉर्ट स्टोरी “द आईज हैव इट” पर आधारित है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह एक म्यूजिकल फिल्म होगी, जिसमें प्यार, आजादी, यादें और विश्वास के विभिन्न पहलुओं को दर्शाया जाएगा।

Shanaya Kapoor

निर्देशन और स्क्रिप्ट

फिल्म का निर्देशन संतोष सिंह करेंगे, जिन्होंने पहले “ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल” और “अपहरण” जैसी वेब सीरीज का निर्देशन किया है। स्क्रिप्ट को निरंजन ऐयंगर और मानसी बागला ने शॉर्ट स्टोरी से एडाप्ट किया है। ऐयंगर का काम शाहरुख खान की “माई नेम इज़ खान” और “ऐ दिल है मुश्किल” जैसी फिल्मों में भी देखा गया है।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या की रामलीला में मां सीता का किरदार निभाएंगी रिया सिंघा

इन एक्ट्रेस का कटा पत्ता

रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स ने पहले “आंखों की गुस्ताखियां” में तारा सुतारिया, अलाया एफ और प्रतिभा रांटा को कास्ट करने का विचार किया था, लेकिन अंत में शनाया को फिल्म में कास्ट किया गया।

आगामी प्रोजेक्ट्स

“आंखों की गुस्ताखियां” शनाया का दूसरा प्रोजेक्ट है। इससे पहले, वह मोहनलाल की फिल्म “व्रुशभा” में काम कर चुकी हैं, जो अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है। “आंखों की गुस्ताखियां” की शूटिंग इस महीने के अंत में मसूरी में शुरू होगी, और इसके कुछ हिस्से मुंबई और यूरोप में भी फिल्माए जाएंगे। फिल्म को अगले साल जून या जुलाई में रिलीज करने की योजना है। इस तरह शनाया कपूर की यह नई फिल्म न केवल उनके लिए एक बड़ा मौका है, बल्कि विक्रांत मैसी के साथ उनकी जोड़ी भी दर्शकों के बीच दिलचस्पी पैदा करेगी।

इसे भी पढ़ें: Garima Parihar पवन सिंह के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार

Spread the news