Raveena Tandon Attacked: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) पर मुंबई में हुए हमले में गुटबाजी शुरू हो गई है। एक वर्ग जहां इसे मॉब लिंचिंग के नजरिए से देख रहा है, वहीं पुलिस जांच में सच्चाई कुछ और ही नजर आ रही है। अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने मुंबई में अपने ऊपर हुए हमले की खबर को कंफर्म कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, 1 मई दिन शनिवार की रात को रवीना टंडन (Raveena Tandon) पर यह हमला हुआ। यह हमला उनपर तब हुआ जब वह अपने ड्राइवर का बचाव करने की कोशिश कर रही थीं। वहीं रवीना टंडन पर एक वरिष्ठ नागरिक सहित तीन महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगाया गया था। क्योंकि उनके ड्राइवर ने कथित तौर पर कार से उन लोगों को टक्कर मार दी थी। वहीं सीसीटीवी फुटेज से साफ हो गया कि यह आरोप गलत है। फिलहाल मामले में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अभी तक औपचारिक बयान जारी नहीं किया है।

मामले की जांच कर रहे मुंबई पुलिस के एक सीनियर अधिकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत दर्ज कराई है। सीसीटीवी फुटेज की जांच से साबित हो रहा है कि जब यह परिवार सड़क को पार कर रहा था तो एक्ट्रेस का ड्राइवर उसी लेन से सोसायटी में कार को रिवर्स कर रहा था। परिवार ने कार रोकी और ड्राइवर से कहा कि उसे रिवर्स करने से पहले यह देखना चाहिए था कि कार के पीछे लोग हैं या नहीं। इसी बात पर उनके बीच तीखी बहस शुरू हो गई।

भीड़ ने रवीना से की अभद्रता

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह बहस गाली-गलौज तक पहुंच गई। एक्ट्रेस रवीना टंडन भीड़ से अपने ड्राइवर को बचाने की कोशिश कर रही थीं कि भीड़ ने उनके साथ दुर्व्यहार करना शुरू कर दिया। इसके बाद रवीना टंडन और परिवार दोनों खार पुलिस स्टेशन गए और लिखित शिकायत दी। हालांकि बाद में दोनों पक्षों ने यह कहते हुए पत्र भी दिया कि वे कोई शिकायत दर्ज नहीं करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: अरुणाचल प्रदेश में बीजेपी को बड़ी जीत

रवीना की कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी

मुंबई पुलिस अधिकारी के मताबिक, घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है। सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला है कि कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी। वहीं सोशल मीडिया पर रवीना टंडन के साथ हुई अभद्रता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मुस्लिम पक्ष के सपोर्ट में खड़ी रहने वाली रवीना ने से लोग सवाल कर रहे हैं कि अब उन्हें हकीकत समझ में आ गई होगी। वहीं सलमान और शाहरुख की तरफ से मामले में कोई रिएक्शन न आने पर भी लोग रवीना टंडन को ट्रोल कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: शकुनि ने बदला लेने के लिए बहन के खानदान का कराया सर्वनाश

Spread the news