Raayan: धनुष की 50वीं फिल्म रायन (Raayan) का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। यह फिल्म पहले 13 जून को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब 26 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिलीज़ हो गई है। धनुष की यह फिल्म उनके 41वें जन्मदिन के पहले आ रही है। “Raayan” एक तमिल एक्शन-थ्रिलर है, जिसे धनुष ने खुद निर्देशित किया है। फिल्म को तेलुगू और हिंदी में भी रिलीज़ किया गया है। फिल्म की शुरुआती पब्लिक रिव्यूज़ सोशल मीडिया पर आ रही हैं।

“हालांकि यह एक सामान्य प्रतिशोध की कहानी है, निर्देशक धनुष ने अपनी लेखनी और क्रियान्वयन से इसे ऊपर उठा दिया है। एक दर्शक ने लिखा- इंटरवल ब्लॉक, दूसरे हाफ के कई दृश्य, क्लाइमेक्स सॉन्ग पीक थियेट्रिकल मोमेंट हैं। धनुष ने अपने अभिनय को सरल रखा और दूसरों को मंच पर आने दिया। उनके लिए सूक्ष्म मास सीन हैं। एक दूसरे दर्शक ने कहा- इंटरवल ब्लॉक की दृश्यता और स्क्रीन प्रेजेंस ने प्रभावित किया।

एक और दर्शक ने पोस्ट किया- धनुष, एआरआर, ओम प्रकाश और सन पिक्चर्स द्वारा पेश की गई यह फिल्म ‘मॉन्स्टर ऑफ़ ए फिल्म’ है, जिसमें सभी अभिनेता अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं। ‘Raayan’ पूरी तरह से थिएटर में देखने लायक है! एक और दर्शक ने लिखा- धनुष ने अपनी 50वीं फिल्म में अभिनेता और निर्देशक दोनों के रूप में धमाल मचाया है और यह एक ब्लॉकबस्टर साबित होगी। गूगल सर्च में रायन (Raayan) के लिए भारी दिलचस्पी देखी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: भारतीय जवानों के अदम्य शौर्य और साहस का दुनिया ने माना लोहा

Raayan की एडवांस बुकिंग

धनुष की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 4,36,704 टिकट बेचे हैं और 6.15 करोड़ रुपये की कमाई की है, Sacnilk के अनुसार। ऐसे एडवांस बुकिंग नंबर के साथ, फिल्म धनुष की पहले की रिलीज़ “Karnan” को पार कर सकती है, जो कि 10.40 करोड़ रुपये की पहले दिन की सबसे बड़ी कमाई के रूप में कायम है। 2024 में, ‘Indian 2’ 26 करोड़ रुपये के साथ शीर्ष तमिल फिल्म ओपनर है, इसके बाद ‘Captain Miller’ 8.80 करोड़ रुपये पर है, जैसा कि Koimoi ने रिपोर्ट किया है। जबकि ‘Raayan’ संभवतः कमल हासन की ‘Indian 2’ को नहीं पार करेगी, लेकिन यह धनुष की पिछली रिलीज़ ‘Captain Miller’ को पीछे छोड़ सकती है और दूसरे स्थान पर आ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की लागत 100 करोड़ रुपये है।

इसे भी पढ़ें: जानें क्यों आये भगवान शिव महाकाली के पैरों के नीचे

Spread the news