Pratapgarh: अधिवक्ता परिषद अवध के प्रतापगढ़ इकाई के निवर्तमान महामंत्री मनोज सिंह को अधिवक्ता परिषद अवध प्रतापगढ़ ईकाई के जिलाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी शिवेश शुक्ल को महामंत्री के दायित्व पर मनोनयन किया गया। यह घोषणा अधिवक्ता परिषद अवध प्रांत की सुल्तानपुर के एक होटल में प्रांतीय पदाधिकारियों की हुई बैठक में प्रांतीय महामंत्री मीनाक्षी परिहार सिंह ने परिषद के कार्यों व उद्देश्य पर चर्चा करते हुए किया।

परिषद के विभिन्न नियमित कार्यक्रमों को करने पर जोर दिया। इसी के साथ किरण बाला सिंह, आशीष मौर्य, रवि सिंह को उपाध्यक्ष व विनीत शुक्ल, कुलवंत शर्मा, रूप नारायण सरोज को मंत्री एवं भारत लाल वैश्य का कोषाध्यक्ष, आशीष गुप्ता, मृदुल, शिव शंकर, राजाराम सरोज, रजनीकांत मिश्र, जया शर्मा, गौरिका को कार्यकारिणी सदस्य तथा राहुल सिंह, शिव कुमार पुष्पजीवी को सदर तहसील संयोजक व जेपी सिंह, रवि श्रीवास्तव को कुंडा तहसील का संयोजक, अमरीश तिवारी, राकेश चौरसिया को पट्टी तहसील संयोजक व विभूति शुक्ला, संतोष दुबे को लालगंज तहसील संयोजक के साथ ही अजय ओझा अज्जू, आरजू गुप्ता को रानीगंज तहसील संयोजक के दायित्व पर मनोनयन किया।

इसे भी पढ़ें: पारिवार खुशहाल तभी जब स्वस्थ रहेंगी स्त्रियां

बैठक में मौजूद प्रांतीय कोषाध्यक्ष पीसी राय ने सभी मनोनीत पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर उन्होंने परिषद के मजबूती पर बल देते हुए स्वध्याय मण्डल व अन्य कार्यक्रमों पर प्रकाश डाला। आयोजित बैठक का शुभारंभ प्रांतीय महामंत्री मीनाक्षी परिहार सिंह व कोषाध्यक्ष पीसी राय सहित अन्य पदाधिकारियों ने मां सरस्वती के चित्र समक्ष माल्यार्पण के उपरांत राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम से हुआ। इस मौके पर मौजूद परिषद के निवर्तमान अध्यक्ष महेश कुमार गुप्ता ने घोषित नई कार्यकारिणी को शुभकामनाएं देते हुए अपने अनुभव को साझा किया। इस मौके पर प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ नव मनोनीत पदाधिकारी व सुल्तानपुर इकाई के कार्यकर्ता, पदाधिकारी मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: सभी कविताएं कोमल नहीं होती

Spread the news