Emergency: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद और चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में अपनी आगामी फिल्म “इमरजेंसी” (Emergency) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में कंगना (Kangana Ranaut) दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा, कंगना (Kangana Ranaut) अपने हालिया बयान के चलते भी चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने अपनी शादी और व्यक्तिगत जीवन के बारे में खुलासा किया है।

शादी के बारे में कंगना का बयान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंडिया टीवी के कार्यक्रम “आप की अदालत” में अपनी शादी की योजनाओं पर बात की। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे किसी राजनेता या अभिनेता से शादी करना चाहेंगी, तो कंगना ने इस पर अपनी राय व्यक्त की। उन्होंने कहा, “मेरे शादी के विचार बहुत स्पष्ट हैं और मैं मानती हूं कि हर किसी को एक साथी की जरूरत होती है।”

Kangana Ranaut

शादी में बाधाएं

कंगना ने यह भी स्वीकार किया कि उनके व्यक्तिगत जीवन में कई समस्याएं आई हैं, जो उनकी शादी को प्रभावित कर रही हैं। उन्होंने बताया, “लोगों ने इतनी नकारात्मक पब्लिसिटी फैला दी है कि मेरी शादी में अड़चनें आ रही हैं। जब भी शादी की बात बनती है, तो अचानक कानूनी या पुलिस संबंधित समस्याएं उठ जाती हैं।” कंगना ने एक पुराने वाकये को याद करते हुए बताया कि एक बार जब उनके सास-ससुर उनके घर आए थे, तब उन्हें समन मिल गया था, जो कि एक साइड इफेक्ट था। हालांकि, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि यह सब मजाक की बात है और वह अपनी शादी को लेकर आशान्वित हैं।

इसे भी पढ़ें: इब्राहिम, शाहिद और अख्तर को भोला और शंकर बना दिया?

फिल्म इमरजेंसी

कंगना रनौत की अगली फिल्म “इमरजेंसी” 1975 के आपातकालीन दौर पर आधारित है, जिसमें कंगना इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की रिलीज के लिए कंगना और उनकी टीम पूरी तैयारी में हैं, और यह फिल्म दर्शकों को उस ऐतिहासिक दौर की याद दिलाएगी जब देश में आपातकाल लागू किया गया था। कंगना रनौत की शादी और व्यक्तिगत जीवन पर दिए गए इस बयान ने उनकी निजी जिंदगी की झलक देने के साथ-साथ उनकी पेशेवर यात्रा को भी एक नया मोड़ दिया है।

इसे भी पढ़ें: युवा अभिनेता ने फिल्म निर्माता रंजीत पर लगाया दुराचार करने का आरोप

Spread the news