Emergency trailer: 14 अगस्त को, स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर (Emergency trailer) इंस्टाग्राम पर साझा किया। यह फिल्म 1975 की भारत की इमरजेंसी पर आधारित है और इसमें कंगना (Kangana Ranaut) भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर के रिलीज के बाद से फैंस में फिल्म को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है।

Emergency के ट्रेलर की झलक

ट्रेलर (Emergency trailer) की शुरुआत कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इंदिरा गांधी के किरदार से होती है, जिनकी आवाज़ के साथ ट्रेलर में इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की सत्ता और निर्णय क्षमता को दर्शाया गया है। ट्रेलर में इंदिरा गांधी की भूमिका को दिखाते हुए, उनकी राजनीतिक रणनीति और विवादास्पद निर्णयों को प्रमुखता से उजागर किया गया है। कंगना (Kangana Ranaut) के इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में जान फूंकते हुए, ट्रेलर ने राजनीति की जटिलताओं और सत्ता संघर्ष को बहुत प्रभावी ढंग से प्रस्तुत किया है।

कंगना की पोस्ट और ट्रेलर का कैप्शन

कंगना ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, “इंडिया इज़ इंदिरा है और इंदिरा इज़ इंडिया!!! देश के इतिहास की सबसे ताकतवर महिला, उनके इतिहास में लिखा गया सबसे डार्क चैप्टर! साक्षी महत्वाकांक्षा अत्याचार से टकराती है। इमरजेंसी ट्रेलर अभी जारी!” इस कैप्शन के साथ कंगना ने फिल्म की राजनीतिक और ऐतिहासिक महत्वता को भी उजागर किया है।

इसे भी पढ़ें: खूंखार विलेन बने बॉबी देओल, देखें ‘कंगुवा’ का धांसू ट्रेलर

‘इमरजेंसी’ की स्टार कास्ट और रिलीज डेट

‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत के साथ अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे, जबकि अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण की भूमिका में होंगे। दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी जगजीवन राम के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है, लेकिन अब यह 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

फिल्म के प्रति उत्साह

ट्रेलर के रिलीज के बाद, फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया है। कंगना रनौत के प्रदर्शन और फिल्म की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि को देखते हुए, ‘इमरजेंसी’ के लिए दर्शकों की उम्मीदें बहुत ऊँची हैं।

इसे भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट से केजरीवाल को नहीं मिली जमानत

Spread the news