Amethi murder case: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमेठी में हुए शिक्षक परिवार हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार के सदस्यों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। समाजवादी पार्टी के बागी विधायक मनोज पांडे इस मुलाकात में शामिल हुए और उन्होंने सीएम आवास पर पीड़ित परिवार के मुद्दों को उठाया।

सीएम का मदद का आश्वासन

सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री आवास, एक सदस्य को सरकारी नौकरी, खेती के लिए 5 बीघा जमीन, आयुष्मान कार्ड प्रदान करने का आश्वासन दिया। इसके अलावा, उन्होंने लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने और उच्च स्तर पर जांच कराने का भी वादा किया। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, “आज लखनऊ में पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदना के साथ शोक संतप्त परिजनों के साथ है। न्याय अवश्य मिलेगा और दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।”

पीड़ित परिवार ने सीएम योगी पर जताया भरोसा

मृतक शिक्षक सुनील के पिता और भाभी ने सीएम से मुलाकात के बाद संतोष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सीएम के आश्वासन से उन्हें उम्मीद है कि उनके परिवार को न्याय मिलेगा। विधायक मनोज पांडे ने बताया कि सीएम ने आर्थिक मदद के अलावा पीएम आवास और अन्य सहायता का वादा किया है। बता दें कि 3 अक्टूबर को चंदन वर्मा ने सरकारी शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम और उनकी बेटियों की बेरहमी से हत्या कर दी। चंदन को नोएडा के जेवर टोल से गिरफ्तार किया गया जब वह दिल्ली भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस पूछताछ के दौरान चंदन ने अपने अपराध को स्वीकार किया, लेकिन उसने पूनम के साथ संबंधों से इनकार किया।

इसे भी पढ़ें: दलित शिक्षक परिवार की हत्या के आरोपी चंदन वर्मा की कहानी

इस हत्याकांड का मुख्य कारण चंदन और पूनम के बीच कथित अवैध संबंध माने जा रहे हैं। घटना के बाद, चंदन ने एक दरोगा की पिस्टल छीनकर पुलिस पर फायरिंग की, जिससे वह घायल हो गया। यह घटना न केवल अमेठी बल्कि पूरे प्रदेश के लिए एक चेतावनी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पीड़ित परिवार के प्रति सहानुभूति और सहायता का वादा समाज में एक सकारात्मक संदेश देने के लिए महत्वपूर्ण है। सभी को उम्मीद है कि इस मामले में जल्द ही न्याय मिलेगा और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें: माँ न होती तो हम न होते

Spread the news