Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने लेखक एवं निर्देशक मुरली लालवानी के द्वारा बनाई गई फिल्म ‘एसपी देवी’ कंप्लीट हो चुकी है, जिसका ट्रेलर 10 अगस्त 2024 को आर्य डिजिटल यूट्यूब पर जारी होगा। फिल्म के निर्माता व निर्देशक मुरली लालवानी से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि इस फिल्म में भोजपुरी के जाने-माने कलाकारों ने अभिनय किया है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म समाज को सकारात्मक दिशा देने के साथ मनोरंजन से भरपूर है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की अभिनेत्री एक बड़े घर की है जो पुलिस है,जबकि उसकी सासू चाहती है कि वह पुलिस के बजाय अपना व्यवसाय करें। किंतु देवी को पुलिस की नौकरी पसंद थी,जिसमें उसका पति भरपूर सहयोग देता है।

एसपी देवी अपराध को जड़ से समाप्त करने की शपथ लेती है और अपने मिशन में लग जाती है। इस दौरान उसकी दुश्मनी बढ़ती जाती है। मुरली लालवानी ने बताया कि यह फिल्म में मनोरंजन के साथ अन्य पहलुओं पर भी ध्यान दिया गया है। इसका ट्रेलर 10 अगस्त 2024 को रिलीज करने के बाद फिल्म शीघ्र ही पूरी रिलीज की जाएगी। इस पूरी फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई थी। इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के प्रमुख रूप से उमेश सिंह,विमल पाण्डेय, रूपा मिश्रा, अंकिता तिवारी, राजा भोजपुरिया, मेहमान कलाकार ज्योति मिश्रा, डाली गुप्ता सहित अन्य कलाकारों ने अपने अभिनय का प्रदर्शन किया।

इसे भी पढ़ें: कम कीमत में अधिक फीचर्स, आपके लिए बेहतरीन स्कूटर्स

यह फिल्म अमृता आर्ट्स के बैनर तलें बनी है। सह निर्माता के रूप में देवेश यादव व मुख्य सहायक निर्देशक प्रकाश सी झा है जबकि संगीत राजा भोजपुरिया ने दिया है। फिल्म के लेखक निर्माता निर्देशक मुरली लालवानी ने बताया कि यह भोजपुरी फिल्म समाज को सकारात्मक दिशा देने में मील का पत्थर साबित होगी।

इसे भी पढ़ें: Nasdaq: अमेज़न और इंटेल ने निवेशकों की बढ़ाई चिंता

Spread the news