Srilekha Mitra: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री (Malayalam film industry) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में एक बंगाली एक्ट्रेस, श्रीलेखा मित्रा (Srilekha Mitra) ने फिल्ममेकर रंजीत (Ranjit) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। श्रीलेखा (Srilekha Mitra) ने दावा किया है कि साल 2009 में, जब वह “पालेरी माणिक्यम: ओरु पथिरकोलापथकाथिन्ते कथा” के ऑडिशन के लिए आई थीं, रंजीत (Ranjit) ने उन्हें अपने बेडरूम में बुलाया और गलत तरीके से छूआ।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में श्रीलेखा (Srilekha Mitra) ने बताया कि रंजीत (Ranjit) ने अंधेरे बेडरूम में उनकी चूड़ियों को छूआ और जब उन्होंने रिएक्शन नहीं दिया, तो रंजीत ने उनकी गर्दन को सहलाना शुरू कर दिया और उनके शरीर को छूआ। श्रीलेखा (Srilekha Mitra) ने तुरंत माफी मांगी और कमरे से बाहर निकल गईं। उन्होंने इस घटना को किसी के साथ साझा नहीं किया और होटल में ही रहकर सुबह का इंतजार किया।

इसे भी पढ़ें: राहुल की पत्नी और बच्चों के खुलासे पर कांग्रेस मौन क्यों!

श्रीलेखा (Srilekha Mitra) के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्ममेकर रंजीत ने इसे खारिज कर दिया। रंजीत ने कहा कि उस समय फिल्म प्रोड्यूसर शंकर रामकृष्णन और अन्य लोग भी मौजूद थे और उन्होंने इस तरह की घटना की बात को पूरी तरह से नकारा किया। उन्होंने यह भी कहा कि श्रीलेखा का ऑडिशन सही नहीं था और इस विवाद के पीछे एक छुपा एजेंडा हो सकता है। यदि श्रीलेखा कानूनी कदम उठाती हैं, तो रंजीत ने कहा कि वह भी उसी तरीके से जवाब देंगे। इस मामले ने एक बार फिर से फिल्म उद्योग में महिलाओं की सुरक्षा और उनके साथ होने वाले दुर्व्यवहार के मुद्दों को प्रमुखता से उठाया है।

इसे भी पढ़ें: शिखर धवन ने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से लिया संन्यास

Spread the news