Oviya: बिग बॉस तमिल सीजन 1 की प्रतिभागी रही ओविया इस समय अपने विवादास्पद प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक होने की वजह से सुर्खियों में हैं। इस कथित वीडियो में उन्हें एक संवेदनशील स्थिति में देखा गया। हालांकि ओविया और उनकी टीम ने इस विवाद पर सीधे टिप्पणी नहीं की है, लेकिन उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की। एक व्यक्ति ने कमेंट सेक्शन में उन्हें अपमानित करने की कोशिश की, जिससे उन्होंने कहा, “अगली बार भाई।”

ओविया की इस प्रतिक्रिया के स्क्रीनशॉट्स पहले से ही एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल हो रहे हैं, जबकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दावा किया है कि यह एक डीपफेक वीडियो हो सकता है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, कई लोग इसे देखकर हैरान रह गए, जबकि दूसरों ने सवाल उठाया कि क्या किसी ने उसे परेशान करने के लिए तस्वीरों और वीडियो को संपादित किया है।

ओविया, जिनका असली नाम हेलेन नेल्सन है, दक्षिण भारतीय सिनेमा की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2007 में मलयालम फिल्म “कंगारू” से अपने करियर की शुरुआत की, जिसमें उनके साथ पृथ्वीराज सुकुमारन थे। लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस तमिल 1 में आने के बाद मिली, जो 2017 में स्टार विजय पर कमल हासन के होस्ट करने के साथ शुरू हुआ था।

Oviya private video leaked

उन्होंने 2009 में तमिल फिल्म “नालै नमधे” से स्क्रीन डेब्यू किया। तब से उन्होंने “गणेशा मेनडुम संथिपोम”, “मुख्तुक्कु मुथागा”, “यामिरुक्का बायामे”, “सिल्लुनु ओरु संधिप्पु” और “हैलो नान पेई पेसेरन” जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। ओविया ने हाल ही में 2024 में रिलीज हुई तमिल फिल्म “बूमर अंकल” में योगी बाबू के साथ मुख्य भूमिका निभाई। उन्हें “राजा भीमा” और “संभवाम” जैसी फिल्मों में भी प्रमुख भूमिकाओं की उम्मीद है, हालांकि बाद वाली फिलहाल रुकी हुई है।

इसे भी पढ़ें: Lucknow की Model Chai Wali: सिमरन गुप्ता की कहानी

इसे भी पढ़ें: अयोध्या की रामलीला में मां सीता का किरदार निभाएंगी रिया सिंघा

Spread the news