Shama Sikander: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपनी बोल्डनेस के लिए पहचानी जाती हैं। हालांकि, वह साड़ी में भी अपने शानदार लुक से सबका दिल जीत लेती हैं। शमा (Shama Sikander) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साड़ी में कई खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जो उनके फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं।

कॅरियर की शुरुआत

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने टीवी सीरियल्स से अपने कॅरियर की शुरुआत की और धीरे-धीरे फिल्मों की दुनिया में कदम रखा। उन्हें ‘प्रेम अगन’ (1998) और ‘मन’ (1999) जैसी फिल्मों में देखा गया। इसके अलावा, उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी अपनी प्रतिभा दिखाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

मार्च 2022 में शमा ने जेम्स मिलर से शादी की, जिनसे उन्होंने सात साल तक डेट किया। इससे पहले, उनका नाम म्यूजिकियन एलेक्स ओ’नील के साथ जुड़ा था, लेकिन 2015 में उनका ब्रेकअप हो गया।

सोशल मीडिया पर बनी सिंकदर

शमा सिकंदर की सोशल मीडिया पर सक्रियता उन्हें और भी लोकप्रिय बनाती है। उनके द्वारा शेयर की गई फोटोज में उनकी खूबसूरती और आत्मविश्वास साफ झलकता है। चाहे वह बोल्ड अवतार में हों या साड़ी में, शमा हर लुक में कहर ढाती हैं। उनकी इस बहुआयामी छवि ने उन्हें एक स्टाइल आइकन बना दिया है, जो युवा पीढ़ी को प्रेरित करती है। शमा सिकंदर का नाम आज के दौर की उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपनी पहचान बनाने में सफल रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा के नए प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक नई वेब सीरीज के लिए साइन किया है, जिसमें वह एक अलग और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाएंगी। इस प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने कुछ खास जानकारियां शेयर की हैं, जो उनके फैंस को बेहद उत्साहित कर रही हैं। शमा ने अपने फिटनेस रूटीन को लेकर भी चर्चा की है। उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने काम के साथ-साथ फिटनेस को भी प्राथमिकता देती हैं। उनके वर्कआउट वीडियो और टिप्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बोलना

शमा ने कुछ सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखी है, जिसमें महिलाओं के अधिकारों और स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दे शामिल हैं। उन्होंने अपने फैंस से इन विषयों पर जागरूक रहने की अपील की है। इन सभी खबरों के साथ, शमा सिकंदर अपने कॅरियर और व्यक्तिगत जीवन में लगातार आगे बढ़ रही हैं और अपने फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाए हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: Shama Sikander ने परफेक्ट फिगर में कराया फोटोशूट

इसे भी पढ़ें: इस वजह से बदल गया शमा सिकंदर का लुक

Spread the news