Parvin Dabas: अभिनेता परवीन डबास (Parvin Dabas) को शनिवार सुबह एक सड़क दुर्घटना के बाद मुंबई के बांद्रा स्थित एक अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। उनकी पत्नी, अभिनेत्री प्रीति झंगियानी (preeti jhangiani), उनके साथ अस्पताल में मौजूद हैं। सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टरों ने परवीन के सभी टेस्ट कराए हैं और उनकी पत्नी प्रीति अस्पताल में उनके साथ हैं।

प्रो पांजा लीग, जिसकी सह-स्थापना डबास ने की थी, ने इस हादसे पर एक आधिकारिक बयान जारी किया। बयान में कहा गया, “हमें यह सूचित करते हुए खेद हो रहा है कि परवीन डबास, प्रो पांजा लीग के सह-संस्थापक, एक दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद शनिवार की सुबह होली फैमिली अस्पताल बांद्रा में भर्ती हुए हैं और ICU में हैं। घटना के विवरण अभी उभर रहे हैं, लेकिन हम पुष्टि कर सकते हैं कि श्री डबास वर्तमान में चिकित्सा सहायता प्राप्त कर रहे हैं। इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारे विचार परवीन और उनके परिवार के साथ हैं। प्रो पांजा लीग प्रबंधन स्थिति पर करीबी नजर रख रहा है और उचित समय पर अपडेट प्रदान करेगा। हम श्री डबास और उनके प्रियजनों के लिए गोपनीयता की विनती करते हैं। हम परवीन के जल्दी और पूर्ण स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।

परवीन डबास ने 1999 में फिल्म “दिल्लगी” के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, लेकिन 2001 में मीरा नायर की critically acclaimed फिल्म “मॉनसून वेडिंग” के माध्यम से प्रसिद्धि पाई। उन्होंने “द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई”, “खोसला का घोसला” — जहाँ उनकी प्रदर्शन की विशेष प्रशंसा हुई और “रागिनी MMS 2” जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है। बॉलीवुड के अलावा, परवीन ने मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

इसे भी पढ़ें: ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक बनाने का बनाएंगे रिकॉर्ड

अभिनय के अलावा, परवीन ने फिल्म निर्माण में भी हाथ आजमाया और 2011 में “सही धंधे गलत bande” से अपने निर्देशन की शुरुआत की, जो कुछ फिल्म महोत्सवों में अंतरराष्ट्रीय प्रशंसा प्राप्त कर चुकी है। वे एक प्रशिक्षित स्कूबा डाइवर भी हैं और अंडरवाटर फोटोग्राफी के प्रति उत्साही हैं। परवीन MMA इंडिया शो के संस्थापक भी हैं, जो मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स पर केंद्रित है, जहाँ वे इस खेल के प्रमुख व्यक्तियों के साथ साक्षात्कार करते हैं। परवीन, अभिनेत्री प्रीति झंगियानी से विवाहित हैं, जो “मोहेब्बतें” में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। इस जोड़े ने 2008 में शादी की और उनके एक बेटे, जाइवीर हैं।

इसे भी पढ़ें: तीन श्रेष्ठ कवियों की पत्रकारिता का आकलन

Spread the news