ISI Plan To Attack Red Fort: आतंकियों का कोई धर्म नहीं होता, लेकिन इससे बड़ा कड़वा सच यह भी है कि सारे आतंकी एक ही धर्म से आते है, सारे आतंकी संगठन एक ही धर्म के लोगों ने बनाया है। आतंकियों को पनाह एक ही धर्म के लोग देते हैं। बावजूद इसके आंतकियों का कोई धर्म नहीं होता। यह सच भी है, क्योंकि जहां एक ही धर्म के लोग हैं, आतंकी वह भी अशांति मचाए हुए हैं। आतंकी और आतंकी संगठन के निशाने पर भारत हमेशा से रहा है। यहां आतंकी हमले और दंगे होते रहते हैं। पुलिस आतंकी साजिश का खुलासा भी करती है, लेकिन यहां बसे आतंकियों रहनुमा न सिर्फ उनकी मदद करते हैं, बल्कि बचाव में तरह-तरह की दलीलें भी देते हैं। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की बड़ी साजिश के बारे में खुलासा किया है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने वर्ष 2023 की शुरुआत में दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से आतंकी नौशाद और जगजीत सिंह को गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक आतंकी नौशाद और जगजीत को दिल्ली के लाल किले पर सुरक्षा में तैनात जवानों पर फायरिंग करने का टास्क मिला था। इस संदर्भ में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 10 मई को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है।

इसे भी पढ़ें: प्रगतिशील लोकतंत्र के लिए जरूरी है ‘एक देश एक चुनाव’

चार्जशीट के मुताबिक, आतंकियों की पंजाब में बजरंग दल के नेता और हरिद्वार में साधुओं की हत्या का भी प्लान था। जांच में पता चला है कि पंजाब में बजरंग दल के नेता की हत्या के लिए आतंकियों को 2 लाख रुपये भी भेजे गए थे। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आतंकी नौशाद और जगजीत ने अपने हैंडलर का भरोसा जितने के लिए एक हत्या भी की थी। इसके लिए दोनों ने दिल्ली से राज नाम के एक हिंदू लड़के को किडनैप कर उसे दिल्ली के भलस्वा डेयरी ले गए। दोनों ने राजा का निर्ममता से गला रेता और इसका वीडियो हैंडलर को भेजा था। इसके बाद हैंडलर का भरोसा दोनों पर हो गया था। बताया जा रहा है कि राजा के हाथ पर भगवान शिव का टैटू बना हुआ था।

इसे भी पढ़ें: आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

Spread the news