Rimi Sen: फिल्म “हंगामा” से मशहूर एक्ट्रेस रिमी सेन (Rimi Sen) हाल ही में चर्चा में आई हैं। लंबे समय से फिल्मों से दूर रहने के बाद, उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें उनके नए लुक को लेकर चर्चा हो रही है। रिमी ने इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि उन्होंने किसी प्रकार की प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है, बल्कि केवल बोटॉक्स का इस्तेमाल किया है। उनके बदलते लुक ने कुछ लोगों को भ्रमित कर दिया था, लेकिन वह इस पर हंसते हुए कहती हैं कि अफवाहों की परवाह नहीं करतीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

बॉलीवुड से गायब होने का कारण

रिमी सेन (Rimi Sen) को “धूम”, “गोलमाल”, और “फिर हेरा फेरी” जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। सलमान खान के “बिग बॉस” का हिस्सा रहकर भी उन्होंने अपनी पहचान बनाई। हालाँकि, एक समय ऐसा आया जब उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली।

एक पुराने इंटरव्यू में रिमी ने खुलासा किया था कि उन्होंने कॉमेडी फिल्मों में काम करते-करते थकावट महसूस की। उनके अनुसार, “मुझे केवल फर्नीचर की तरह रोल मिलते थे। कुछ ही फिल्मों में अच्छे किरदार मिले, लेकिन उसके बाद मेरे लिए विकल्प सीमित हो गए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने सह-कलाकारों, जैसे अजय देवगन और अक्षय कुमार, से मार्गदर्शन मांगा, तो उन्होंने कहा, “मैं किसी से मदद नहीं मांग सकती। जब तक आप गिड़गिड़ाते नहीं हैं, कोई मदद नहीं करता। इंडस्ट्री में सभी अपने फायदे के बारे में सोचते हैं।”

चुनौतियाँ और भविष्य

रिमी ने भाई-भतीजावाद और महिलाओं के लिए भूमिकाओं की कमी जैसे मुद्दों पर भी बात की। उन्होंने कहा, “इस इंडस्ट्री में टैलेंट बाद में आता है। पहले लोगों को हैंडल करना आना चाहिए। वरना, टैलेंट स्टोर रूम में पड़ा रह जाएगा।” अब जब रिमी फिर से सुर्खियों में हैं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह फिल्मों में वापसी करेंगी या अपनी नई दिशा में आगे बढ़ेंगी। उनकी कहानी उन सभी के लिए प्रेरणा है जो अपने करियर में बदलाव की तलाश में हैं।

इसे भी पढ़ें: Parvin Dabas सड़क दुर्घटना में घायल

इसे भी पढ़ें: मनीष और सिल्फ़ की प्रेम कहानी

Spread the news