Tejasswi Prakash: टेली टाउन के सबसे प्रमुख चेहरों में से एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक हैं। हाल के दिनों में तेजस्वी प्रकाश ने फिल्म उद्योग में अपनी अलग पहचान बनाई है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) डेली सोप के साथ-साथ रियलिटी शो में भी अपनी काबिलियत साबित कर चुकी हैं। वह फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी, सीजन 10 में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि सेमी-फ़ाइनल सप्ताह में पहुंचने के बाद चिकित्सा कारणों से बाहर हो गईं।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अभिनेता सलमान खान की ओर से होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 15 की विजेता बनकर उभरीं और तब से वह सफलता की सीढियां चढ़ती जा रही है। बिग बॉस के बाद उन्हें फिल्म निर्माता एकता कपूर के लोकप्रिय शो नागिन 6 में मुख्य भूमिका में नजर आईं। अब अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ‘स्कूल कॉलेज एनी लाइफ’ (School College Ani Life) नामक एक मराठी फिल्म में अभिनय कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

फिल्म विहान सूर्यवंशी की ओर निर्देशित और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर रोहित शेट्टी, पवित्रा गांधी और विवेक शाह द्वारा निर्मित है। रोहित शेट्टी की यह फिल्म मराठी सिनेमा में पहली फिल्म है। इस फिल्म में तेजस्वी प्रकाश और करण परब मुख्य भूमिका में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

निर्माताओं की तरफ से अब फैमिली एंटरटेनर का ट्रेलर जारी कर दिया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक युवा स्कूल और कॉलेज जीवन की कठिनाइयों और पुरस्कारों से कैसे जूझता है। इसमें परिवार के साथ घनिष्ठ संबंध, गहरी दोस्ती और प्रेम संबंधों के उतार-चढ़ाव की झलक भी दर्शाया गया है। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी है जो पूरे परिवार का मनोरंजन करने वाली फिल्म साबित होगी।

इसे भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर और Jacqueline Fernandez की लव स्टोरी पर बनेगी फिल्म

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने हॉट वीडियो किया शेयर

Spread the news