Sonipat: राम नवमी पर देश के तीन राज्यों में हुए उपद्रव के बाद अब हरियाणा के सोनीपत में नमाज के दौरान हमला किए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक हरियाणा के सोनीपत के गांव सांदल कलां में माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है। यहां हथियार से लैस होकर कुछ युवकों ने उस समय हमला बोल दिया जब वो वे लोग एक छोटी मस्जिद में नमाज अदा कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस हमले में करीब 15 नमाजियों को चोटें आई हैं। जिसमें कई महिलाएं भी शामिल है। यह हमला उस समय किया गया, जब लोग नमाज अता कर रहे थे। वहीं कुछ लोगों को गंभीर चोट आने की सूचना है, जिनका इलाज सोनीपत नागरिक अस्पताल में चल रहा है।

बता दें कि रामनवमी के दिन सोनीपत के खरखोदा में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की ओर मस्जिद पर झंडा फहराने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि गांव सांदल कलां में मस्जिद में घुसकर मारपीट की घटना हुई है। यहां गांव के कुछ लोग हथियारों से लैस होकर गांव के एक मकान में बनी छोटी सी मस्जिद पर धावा बोल दिया। रमजान की नमाज अता कर रहे नमाजियों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि मस्जिद में भी तोड़फोड़ की गई है।

हमले का वीडियो वायरल

नमाजियों पर हमले का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया है, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद डायल 112 और सोनीपत बड़ी इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। पुलिस के मुताबिक घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया है। इस हमले में कई लोग घायल हैं, जिनमें कुछ की हालत गंभीर है।

इसे भी पढ़ें: राजा भैया पत्नी भानवी से होंगे अलग, तलाक पर सुनवाई आज

बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात

सोनीपत के सांदल कलां गांव के मस्जिम में इमाम के पद पर काम करने वाले मौलवी मोहम्मद कौशर व अन्य नमाजियों के मुताबिक गांव के ही रहने वाले कुछ युवकों ने उनपर जब हमला किया जब वो नमाज अता फरमा रहे थे। बताते चलें कि रमजान चल रहे है और इस दौरान सभी एक साथ नमाज अता करते हैं। उपद्रवियों ने नमाज अता करने वालो को बुरी तरह पीटा, जिसमें छोटे बच्चे व महिलाएं भी शामिल हैं। इमाम का कहना है कि हमारा किसी से कोई झगड़ा भी नहीं हुआ है। गांव में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस का कोई बयान नहीं आया है।

इसे भी पढ़ें: दरोगा और सेक्स वर्कर संचालिका का चैट वायरल

Spread the news