Somi Ali: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान सकते में आ गये हैं। सरकार ने जहां उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है वहीं समर्थक उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। सलमान खान के दोस्तों के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली और ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत उनकी सलामती के लिए कुछ भी करने को तैयार नजर आ रही हैं। उन्होंने इसके लिए बाकायदा पोस्ट लिखकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से माफी मांगने के साथ उनका नंबर भी मांगा है। बता दें कि हाल ही में सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंताएँ बढ़ गई हैं, खासकर महाराष्ट्र के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद। सिद्दीकी, जो सलमान के करीबी दोस्त थे, की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। इस गैंग ने सलमान को भी धमकी दी है, जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस ने अतिरिक्त कदम उठाए हैं।

इस बीच, सलमान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने इस मामले में हस्तक्षेप करने का निर्णय लिया है। सोमी, जो अब अमेरिका में एक वूमेन राइट एक्टिविस्ट हैं, ने लॉरेंस बिश्नोई को जूम कॉल पर बात करने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बिश्नोई की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वह उनसे कुछ महत्वपूर्ण बातें करना चाहती हैं और उन्हें अपने मंदिर में पूजा के लिए आमंत्रित करना चाहती हैं।

Somi Ali

सोमी ने बिश्नोई समाज से भी अपील की है कि वे सलमान की गलतियों को भुलाकर आगे बढ़ें। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ, वह अतीत की बात है और सलमान को माफ कर दिया जाना चाहिए। उनका यह संदेश बिश्नोई समाज के प्रति एक सकारात्मक पहल है, जिसमें शांति और समझ का संदेश दिया गया है। इस घटनाक्रम में सलमान खान ने भी माफी मांगी है और अपने अतीत के लिए खेद व्यक्त किया है।

इसे भी पढ़ें: Jal Jeevan Mission: योगी जी झूठे हैं आपके आंकड़े

सलमान ने कहा है कि वह अपने पुराने कार्यों के लिए जिम्मेदार हैं और वे भविष्य में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रयासरत रहेंगे। इस पूरे मामले ने बॉलीवुड में हलचल मचा दी है, और अब सभी की निगाहें इस दिशा में हैं कि आगे क्या होता है। सलमान खान की सुरक्षा और उनके संबंधों की जटिलता को लेकर आने वाले समय में और भी जानकारी सामने आ सकती है।

इसे भी पढ़ें: रामगोपाल मिश्रा के हत्यारों का एनकाउंटर

Spread the news