Sobhita Dhulipala: बॉलीवुड और तेलुगु सिनेमा की चर्चित जोड़ी, नागा चैतन्य (Naga Chaitan) और सोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने सगाई कर ली है। इस खास मौके पर, नागा चैतन्य (Naga Chaitan) के पिता, प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेता नागार्जुन ने दंपत्ति को अपने आशीर्वाद के साथ नवविवाहित जीवन की शुभकामनाएँ दीं। सगाई समारोह की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, जिसमें नवविवाहित जोड़ी की खुशी साफ झलक रही है। नागार्जुन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें साझा की हैं और दंपत्ति के नए जीवन के लिए अपनी शुभकामनाएँ भेजी हैं।

तस्वीरों में, नागा चैतन्य (Naga Chaitan) और सोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) बेहद खुश नजर आ रहे हैं, और उनके चेहरे पर सगाई की खुशी साफ देखी जा सकती है। इस खास पल को कैद करने के लिए फोटोग्राफर भी मौजूद थे, जिन्होंने इस विशेष दिन को और भी यादगार बना दिया। इस खुशी के मौके पर, परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सगाई की यह समारोह संपन्न हुई। फैंस और मीडिया की ओर से भी दंपत्ति को ढेर सारी शुभकामनाएँ मिल रही हैं। सगाई के बाद, यह जोड़ी अपने भविष्य की योजनाओं को लेकर उत्साहित नजर आ रही है और आने वाले दिनों में शादी के कार्यक्रम की तैयारियों में व्यस्त होगी।

Sobhita Dhulipala

रिलेशनशिप टाइमलाइन पर एक नज़र

पहली तस्वीर : सोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) और नागा चैतन्य (Naga Chaitan) के रिलेशनशिप की अफवाहें तब शुरू हुईं जब वे लंदन के एक रेस्टोरेंट में एक साथ देखे गए। नागा चैतन्य की एक तस्वीर शेफ सुरेंद्र मोहन के साथ वायरल हो गई। मुख्य आकर्षण: सोभिता बैकग्राउंड में एक टेबल पर बैठी थीं। हालांकि, तस्वीर जल्द ही शेफ द्वारा हटा दी गई।

यूरोप की छुट्टी: जून 2022 में, सोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य ने अपनी यूरोपीय यात्रा को लेकर सुर्खियाँ बटोरीं। एक तस्वीर, जो रेडिट पर साझा की गई, में दोनों एक पब में अपने समय का आनंद लेते दिखे। “नागा चैतन्य और सोभिता को यूरोप में वाइन टेस्टिंग करते हुए देखा गया,” लिखा था।

नागा चैतन्य की रिलेशनशिप स्टेटस पर टिप्पणी: नागा चैतन्य ने 2022 में RJ सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में अपनी अफवाह प्रेमिका (सोभिता धुलिपाला) के बारे में खुलासा किया। जब अभिनेता से सोभिता के बारे में कुछ शब्द कहने के लिए कहा गया, तो उन्होंने बस मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “मैं बस मुस्कुराऊँगा।”

इसे भी पढ़ें: माया और योगमाया में जाने क्या है अंतर

सफारी टूर: सोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की छुट्टी की डायरी हमेशा सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान आकर्षित करती रही है। अप्रैल में, दोनों ने एक जंगल सफारी से अपनी कई तस्वीरें साझा कीं। हालांकि, उन्होंने साथ में कोई तस्वीर साझा नहीं की। लेकिन फैंस ने समानताएँ देखीं। सफारी की तस्वीरें ऑनलाइन आने के कुछ दिन बाद, हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया कि सोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहते हैं। “नागा और सोभिता ने एक दूसरे के साथ खुशहाल जगह पाई है और डेटिंग कर रहे हैं। वे एक साथ समय बिताना पसंद करते हैं। वे लगातार छुट्टियों पर जाते रहते हैं। हालांकि, वे अपनी निजी ज़िंदगी को सार्वजनिक नजरों से दूर रखना चाहते हैं,” एक सूत्र ने कहा।

इसे भी पढ़ें: किशोर कुमार का हर रंग छा गया

Spread the news