Riya Singha: इस वर्ष की दिवाली अयोध्या के लिए विशेष होने जा रही है, क्योंकि यहां की रामलीला (Ayodhya Ramlila) में मिस यूनिवर्स 2024, रिया सिंघा (Riya Singha) मां सीता का किरदार निभाने वाली हैं। इस खबर से अयोध्या की रामलीला (Ayodhya Ramlila) को लेकर उत्साह बढ़ गया है। रिया सिंघा (Riya Singha) जो अभी हाल ही में मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं, ने कहा कि यह साल मेरे लिए बेहद खास है। भगवान राम की कृपा से मुझे अयोध्या की रामलीला में मां सीता का रोल निभाने का मौका मिला है। यह मेरे लिए गर्व की बात है।

उन्होंने आयोजन समिति का भी धन्यवाद किया और इस अद्वितीय अवसर को अपनी जिंदगी का एक महत्वपूर्ण पल बताया। इस बार की रामलीला में कुल 42 अभिनेता शामिल होंगे, जिनमें भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी बाली के किरदार में और रवि किशन सुग्रीव के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा, फिल्म एक्ट्रेस भाग्यश्री मां वेदवती का किरदार निभाएंगी, जबकि लोक गायिका मालिनी अवस्थी मां शबरी का रोल निभाएंगी।

इसे भी पढ़ें: Garima Parihar पवन सिंह के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार

रामलीला के आयोजक सुभाष मलिक (बॉबी) ने बताया कि इस वर्ष की रामलीला पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में है। पिछले साल लगभग 36 करोड़ लोग इस कार्यक्रम का हिस्सा बने थे, लेकिन इस बार संख्या 50 करोड़ से अधिक होने की उम्मीद है। रिया के इस खास मौके पर उनके फैंस भी बहुत खुश हैं, और सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस अनुभव को साझा किया है, जिससे उनके फॉलोवर्स उनके साथ इस अद्भुत यात्रा का हिस्सा बन सकें।

अयोध्या में रामलीला का आयोजन हर साल बड़े धूमधाम से होता है, और इस साल यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। रिया सिंघा की मां सीता का किरदार निभाने की घोषणा ने इस आयोजन को और भी खास बना दिया है, जो भारतीय संस्कृति और परंपरा का प्रतीक है।

इसे भी पढ़ें: साड़ी लुक में शमा सिकंदर ने मचाया गदर

Spread the news