PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के वाशिम में आयोजित एक विशाल जनसभा में कांग्रेस और महाअघाड़ी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये दलितों और पिछड़ों का अपमान करते हैं और केवल गरीबों को लूटने का काम करते हैं। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस शहरी नक्सलियों का एक गिरोह चला रही है, जो देश की प्रगति में रुकावट डालना चाहते हैं।

कांग्रेस का एजेंडा और अपमान

मोदी ने कहा कि कांग्रेस का असली मकसद देश को बांटना है। “ये लोग हमें एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा कर रहे हैं ताकि उनका खतरनाक एजेंडा सफल हो सके,” उन्होंने चेताया। उन्होंने ड्रग्स के पैसे से चुनाव जीतने के कांग्रेस के प्रयासों का भी उल्लेख किया और कहा कि दिल्ली में पकड़े गए ड्रग्स में कांग्रेस के नेताओं का नाम शामिल है। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि कांग्रेस की सोच हमेशा विदेशी रही है। “अंग्रेजों की तरह, ये कांग्रेसी परिवार भी दलित, पिछड़े और आदिवासियों को अपने बराबर नहीं मानते। उन्होंने कहा, इन्हें लगता है कि भारत पर सिर्फ एक ही परिवार का हक होना चाहिए।

किसानों की समस्या

मोदी ने महाराष्ट्र के किसानों की दशकों से चली आ रही संकट की स्थिति पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, “कांग्रेस और उसके सहयोगियों की सरकार ने किसानों को गरीब और बदहाल बना दिया। महाअघाड़ी सरकार के दौरान, उनके पास केवल दो एजेंडे थे: किसानों की परियोजनाओं को रोकना और भ्रष्टाचार करना।”

इसे भी पढ़ें: पीड़ित परिवार से मिले सीएम योगी, 5 बीघा जमीन, सरकारी नौकरी का ऐलान

उन्होंने बताया कि केंद्र से भेजे गए धन को कांग्रेस और महाअघाड़ी सरकार ने हड़प लिया और चुनावों से पहले झूठे वादे करने में माहिर हैं। इस जनसभा के माध्यम से पीएम मोदी ने स्पष्ट किया कि कांग्रेस और महाअघाड़ी का एजेंडा देश के लिए खतरनाक है और देशवासियों को इससे सावधान रहना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार किसानों और समाज के कमजोर वर्गों के लिए ठोस योजनाएँ और सहायता प्रदान कर रही है।

इसे भी पढ़ें: माँ न होती तो हम न होते

Spread the news