बागपत: (Love Jihad Case) लड़कियों की स्वतंत्रा का खामियाजा उनके साथ परिजन भी भुगत रहे हैं। अपनी आजादी के नाम पर बच्चों को खुली छूट का नतीजा है कि हत्या और दुष्कर्म के मामले बढ़े हैं। (Dharma Parivartan) सोशल मीडिया वाले प्यार का अंजाम शरीरिक संबंध पर आकर खत्म हो जाती है। लड़कियों को इसका अहसास तब होता है, जब उनके अश्लील वीडियो व तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने लगती हैं। (Love Jihad Case) लड़कियों के खुलेपन का लव जिहाद में जुड़े जेहादी भरपूर उठा रहे हैं।

धर्म छिपाकर वह पहले हिंदू धर्म की लड़कियों को प्यार में फंसाते हैं और मन भर जाने पर उनके अश्लील वीडियो व फोटो वायरल कर देते हैं। (Love Jihad Case) ऐसा ही मामला बागपत के खेकड़ा कस्बे से सामने आया है। यहां की एक युवती के परिजनों ने दूसरे समुदाय के युवक पर बेटी को उसके पास नहीं भेजने पर सिर तन से जुदा करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक समीर को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक खेकड़ा कस्बे की एक युवती जुलाई माह में लोनी निवासी एक युवक के साथ घर से भाग गई थी। इस मामले में लड़की के परिजनों ने खेकड़ा थाने में युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। (Love Jihad Case) इस मामले में खेकड़ा पुलिस ने युवती को बरामद करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। करीब 1 हफ्ते पहले युवक जमानत पर छूटकर बाहर आया है। आरोप है कि बाहर आते ही युवक ने युवती के परिजनों को अपनी बेटी उसके पास नहीं भेजने पर उनका सिर धड़ से अलग करने की धमकी दे रहा है।

इसे भी पढ़ें: छात्राओं के शोषण के आरोपी शिक्षक के बचाव में उतरे कुलपति

इसके अलावा आरोपी ने युवती के अश्लील फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं। लड़की का अश्लील वीडियो वायरल होने पर हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने खेकड़ा थाने पर पहुंचकर हंगामा किया था और तत्काल आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की मांग की थी। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी युवक समीर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता का आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवक समीर ने पहले उसे अपना नाम विकास बताकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ एटीएम पर ले गया। यहां उसके खाते से 5000 रुपए भी निकलवाए थे।

इसे भी पढ़ें: षड्यंत्रों को समझिए, तैयारी कीजिये

Spread the news