दंगल प्रतियोगिता में पहलवानों ने दिखाए दमखम

0
135
Wrestling competition

गोंडा: गोंडा जनपद के बेलवा चौराहे पर रविवार को भव्य कुश्ती का आयोजन किया गया। इसमें कई कई शहर से आए पहलवानों ने हिस्सा लिया। पहले कुश्ती राजस्थान के पहलवान और अयोध्या के पहलवान हनुमानगढ़ी के बाबा रविशंकर दास के बीच हुई, जिसमें बाबा रविशंकर दास ने राजस्थान के पहलवान को धूल चटाते हुए जीत हासिल कर ली। इस जीत का लोगों में काफी उत्साह दिखा। लोगों ने तालियों से उत्साहवर्धन किया।

Wrestling competition

दूसरा दंगल गोरखपुर के पहलवान और अयोध्या के बाबा अशोक दास के बीच हुई, जिसमें अयोध्या के बाबा अशोक दास ने गोरखपुर पहलवान को मात देते हुए अखाड़े से बाहर करके विजय प्राप्त किया। तीसरे कुश्ती नंदिनी नगर के और बनारस के पहलवान के बीच हुई, जिसमें नंदिनी नगर के पहलवान पवन ने बनारस के पहलवान को मात देते हुए विजय प्राप्त की। यह कुश्ती लगातार होगी, जिसमें कई हिस्सा लेंगे। वहां पर मौजूद मुख्य अतिथि व अन्य लोगों ने जीते हुए खिलाड़ियों को प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया व माल्यार्पण किया।

इसे भी पढ़ें: विजय उपाध्यक्ष, धर्मेन्द्र नगर अध्यक्ष बने

दंगल का उद्घाटन भाजपा नेता अजय सिंह ने बतौर मुख्य अ​तिथि के रूप में किया। इस मौके पर सूरज सिंह, ओम प्रकाश मिश्रा, अजय सिंह पप्पू, विनोद कुमार सिंह, गुड्डू मालव प्रधान, चिंटू सिंह, डिंपल पांडे, अमृत सिंह, विपिन कुमार सिंह पिंकू, गुरलाल सिंह, जन्मेजय सिंह, रिंकू प्रधान पसका, वासुदेव सिंह चेयरमैन परसपुर, भूपेंद्र सिंह जिला पंचायत डेहरास आदि लोग उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: 1 जनवरी से नए अवतार में नजर आएगी पुलिस

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें