Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां प्रदर्शन कर रहे पहलवान उनके गिरफ्तारी के पहले कुछ भी मानने को तैयार नहीं है, वहीं बौखलाहट में बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) मीडियाकर्मियों से भी दबंगई दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। बता दें कि गोंडा जनपद के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) की दबंगों में गिनती होती है। क्षत्रियों के बीच वह काफी मजबूत चेहरा हैं। उनकी दबंगई का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है, कि जब वह मंच पर पहलवान को थप्पड़ मार सकते हैं, तो मंच के इतर वह क्या कर सकते, यह समझा जा सकता है।

फिलहाल खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बीच बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) बेखौफ नजर आ रहे हैं। वह खिलाड़ियों के प्रदर्शन को जहां सियासी बता रहे हैं, वहीं तैयारी कर रहे पहलवानों के भविष्य को लेकर चिंता भी जाहिर कर रहे हैं। वहीं आरोपों पर बात करने पर उसका जवाब देने की जगह वह मीडियाकर्मियों पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इसी तरह एक इंटरव्यू के दौरान बृजभूषण शरण सिंह इतना झल्ला गए कि वह सवालों के जवाब दिए बिना ही चले गए। जबकि सच यह है कि आरोप लगे हैं, तो उसका जवाब बृजभूषण शरण सिंह को देना पड़ेगा। मीडिया से बच सकते हैं, लेकिन पुलिस से बचकर कहां जाएंगे।

बृजभूषण शरण सिंह पर पहलवानों की तरफ से लगाए गए आरोपों में जहां सियासत की बू आ रही हैं, वहीं पुलिस भी मामले में कछुए की चाल चल रही है। दिल्ली पुलिस पहले जहां मामला दर्ज करने से कतराती रही, वहीं अब गिरफ्तारी व पूछताछ करने से बच रही है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मामला तो दर्ज हो गया है। लेकिन उनकी गिरफ्तारी कब होगी यह बड़ा सवाल बना हुआ है।

इसे भी पढ़ें: बृजभूषण सिंह के खिलाफ सियासी हत्थकंडा अपना रहे पहलवान

जानकारों की मानें तो जिस आरोप में बृजभूषण शरण सिंह पर केस दर्ज किया गया है, उसमें तत्काल गिरफ्तारी करने का प्रावधान है। ऐसे में बृजभूषण शरण सिंह के रसूख को समझा जा सकता है। फिलहाल पहलवानों को विपक्ष के साथ अब जनता का भी समर्थन मिलने लगा है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि खिलाड़ियों को इंसाफ मिलेगा, या फिर बृजभूषण शरण सिंह के साथ न्याय होगा। फिलहाल बृजभूषण शरण सिंह अपनी गिरफ्तारी को लेकर आश्वस्त हैं कि ऐसा नहीं होगा। तभी तो वह यह कहते सुने जा रहे हैं कि पहलवानों के आरोपों से उनके चाहने वाले इतने आहत हैं कि वह एक बार आह्वान कर दें, तो जंतर-मंतर पर उनके समर्थकों की इतनी भीड़ इक्ट्ठा हो जाएगी, जितना आज आज नहीं जुटी होगी।

इसे भी पढ़ें: बोले बृजभूषण शरण सिंह, अब लड़ाई खिलाड़ियों के हाथ से निकल गई

Spread the news