मेरठ: बागपत जनपद में कोतवाली क्षेत्र की महिला ने एक चीनी मिल के दो सुरक्षा गार्डों पर सामूहिक दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित महिला ने बागपत कोतवाली पुलिस को बताया कि वह चीनी मिल की आवासीय कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति के कमरे पर खाना बनाने के साथ ही साफ सफाई करने का काम भी करती है।

22 फरवरी की शाम जब वह खाना बना रही थी। इसी दौरान अचानक व्यक्ति की तबीयत खराब हो गई। इस कारण उसे कमरे पर देर हो गई थी,मुरादाबाद के कटघर थानाक्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई। युवती का आरोप है कि एक युवक ने अपना वास्तविक नाम और धर्म छिपाकर उससे दोस्ती कर ली। आरोप ह भी है कि रात में चीनी मिल के दो सुरक्षा गार्ड ने वहां पहुंचकर व्यक्ति को कमरे से बाहर निकाल दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी वीडियो भी बनाई गई, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इसे भी पढ़ें: छात्रा को अगवा कर गैंगरेप

पीड़िता ने मामले में कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि महिला की शिकायत की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: ताजमहल दिखाने के बहाने युवती से कार में दुष्कर्म

Spread the news