ग्रेटर नोएडा: जरूरत कभी कभी वह सब करने पर मजबूर कर देती है, जिससे जिंदगी नर्क बन जाती है। देश में महिला सुरक्षा की बात तो खूब की जाती है, लेकिन सुरक्षा के नाम पर कभी शादी का झांसा देकर, कभी नौकरी का झांसा देकर, कभी घर छोड़ने की बात कह कर तो कभी घर में घुस कर उनकी आबरू लूट ली जा रही है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। जहां एक महिला ने दो लोगों पर नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म (rape on the pretext of job) करने का आरोप लगाया है। महिला ने डीसीपी महिला सुरक्षा से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है। वह नौकरी की तलाश में सेक्टर 12 में आई थी। यहां उसे एक कमरा भी चाहिए था, इसके लिए उसने एक युवक से संपर्क कर एडवांस देकर चली गई। कुछ दिन बाद कमरे के मालिक ने उसे फोन किया और कमरा न लेने का कारण पूछा। इस पर महिला ने कहा कि अभी उसकी नौकरी नहीं लग पाई है, लगने पर ही वह रहने आएगी।

इसे भी पढ़ें: दुष्कर्म के बाद बिगड़ी तबीयत, मौत

नौकरी दिलाने के लिए बुलाया

इस पर कमरे के मालिक ने नौकरी दिलवाने की बात कह कर उसे आने के लिए कहा। महिला के पहुंचने पर उसने उसकी मुलाकात एक व्यक्ति से कराई। दूसरे युवक ने नौकरी के लिए उसे सेक्टर 142 में बुला लिया। महिला जब सेक्टर 142 पहुंची तो दोनों युवक वहां मिले और अपने साथ गाड़ी में उसे बैठाकर उसे दूसरी जगह ले गए और यहां दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Woman gang-raped) किया।

महिला का आरोप है कि दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Woman gang-raped) करने के साथ ही इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोबारा उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार बार उसके साथ दुष्कर्म किया जा रहा है। इससे परेशान होकर महिला ने सेक्टर 108 पहुंची और डीसीपी महिला सुरक्षा से इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। डीसीपी महिला सुरक्षा ने महिला सुरक्षा इकाई को इस मामले में जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

इसे भी पढ़ें: महिला को अगवाकर कर गैंगरेप

Spread the news