बरेली: भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी को महिला के साथ मारपीट के आरोप में कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते दिनों महिला ने भाजपा नेता के खिलाफ कोतवाली में धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने वायरल वीडियो को आधार बनाते हुए भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है। हालांकि वीडियो में भाजपा नेता के नहीं होने की पुष्टि हुई है पर पुलिस की कार्रवाई से इस बात को जोर मिल गया है की घटना में नेता की संलिप्तता रही है।

पीड़िता अनुराधा रस्तोगी का कहना है कि जितेन्द्र रस्तोगी व उनके साथ के कुछ लोगों ने उन पर जानलेवा हमला किया। उनको व उनकी बेटी को जान से मारने की कोशिश की। यह घटना कैमरे में भी कैद हो गई। मोहल्ला ख्वाजा कुतुब की रहने वाली महिला अनुराधा रस्तोगी ने अपनी ओर से कोतवाली में दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया है कि वह अपने घर में पानी भर जाने के बाद सफाई करा रही थीं। अचानक पड़ोस में रहने वाले जितेन्द्र रस्तोगी के साथ चार पांच पुरुष व महिलाएं गाली गलौज करने लगे। इन लोगों ने काम रुकवा दिया। जब उनसे काम रोकने के बारे में पूछा गया तो वह मारपीट पर आमादा हो गये।

इसे भी पढ़ें: युवक ने कमिश्नरी के सामने खुद को आग लगाई

उसको जमीन पर पटक पटककर बुरी तरह से मारा पीटा। उसकी बेटी को बाल पकड़कर पूरी गली में घसीटा और हत्या करने के उद्देश्य से कीचड़ के गड्डे में घुसेड़ दिया। अनुराधा रस्तोगी ने हमलावर भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग की थी। भाजपा नेता से अपने व परिवार को जानमाल का खतरा बताया था। कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर भाजपा नेता के विरुद्ध धारा 147, 307 व 504 में मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले के बीच भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी की उत्तर प्रदेश सरकार के वनराज्य डॉक्टर अरुण कुमार के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जबकि भाजपा नेता का कहना है कि महिला के साथ मारपीट में न तो वह शामिल थे और न उसके परिवार की संलिप्तता है।

इसे भी पढ़ें: आरोप तय होते ही कोर्ट से फरार हुए मंत्री

Spread the news