Viral Video: शदियों के मजेदार किस्से अक्सर सुनने को मिलते हैं। मौजूदा समय में शदियां कुछ ज्यादा ही मार्डन हो गई हैं। दूल्हा-दुल्हन के डांस वीडियो, दुल्हन के पहुंचने पर उसके सम्मान में की गई तैयारी, हर्ष फायरिंग व शादी के समय दूल्हे की तरफ से दुल्हन को सार्वजनिक तौर पर किस करने का वीडियो वायरल (Viral Video) होना आम बात हो गई है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा स्टेज पर सो गया है और उसे जगाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

वीडियो को देखकर यह लग रहा है कि फोटो सेशन के दौरान दूल्हे को गहरी नींद आ गई। स्टेज पर दूल्हे को जगाने का लोग प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उसकी नींद नहीं टूट रही है। इन सबके बीच दुल्हन भी थोड़ी असहज नजर आ रही है। वहीं इस मजेदार वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। अपनी प्रतिक्रिया में लोग लिख रहे हैं कि शादी से पहले यह हाल है तो सुहागरात कैसे मनेगी।

इसे भी पढ़ें: Viral: रात में पति बन जाता है यह शख्स

बता दें कि शादी समारोह में लोगों की भीड़ और गाने बजाने के बीच लोगों का जागना आसान हो जाता है। सभी लोग शादी की रस्म का पूरा अनंद लेते हैं। हालांकि दूल्हा-दुल्हन को कई रस्म की प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। ऐसे में थकावट का होना आम बात है। लेकिन इस तरह स्टेज पर सो जाना अलग बात है। ऐसे में लोग दूल्हे का ही मजा ले रहे हैं। वहीं कुछ लोग दुल्हन के लिए दुख भी जता रहे हैं। हालांकि यह वीडियो कहां का और कब का है इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़ें: nia sharma ने बुझाई तपिश, Video Viral

Spread the news