बरेली: यूपी के मौसम में अचानक से आए बदलाव ने लोगों को गर्मी से काफी राहत दे दी है। सोमवार की सुबह हुई बारिश के बाद शहर की गलियों में कीचड़ के कारण चलना मुश्किल हो गया। पॉश इलाकों से लेकर पुराने शहर और निचले इलाकों समेत अन्य इलाकों में भी दिक्कतें हुईं। यहां काफी समय से सड़क, नाला, नाली निर्माण और सीवर लाइन को लेकर सड़क की खुदाई का काम चल रहा है। बारिश से सड़कों पर काफी कीचड़ हो गई, इससे वाहनों को निकलने में काफी दिक्कत हुई।

नगर निगम का दावा है कि शहर के 223 छोटे बड़े नालों की सफाई बारिश से पहले ही शुरू कर दी थी। नाला सफाई अभियान जारी है। बारिश के बाद जलभराव तो हुआ लेकिन पानी की निकासी भी हो गई। इसी का नतीजा यह है कि हल्की बारिश होते ही शहर का अधिकांश भाग कीचड़ की चपेट में आ जाता है। सड़कों पर चलना मुश्किल हो जाता है। सोमवार की सुबह हुई बारिश से निचले इलाकों में जलभराव हो गया। जबकि स्मार्ट सिटी, नगर निगम, बीडीए और जल निगम, जलकल विभाग के कामों की वजह से खुदाई के लिए जिन सड़कों को खोद दिया गया, वहां भी लोगों को कीचड़ और जलभराव की समस्या से दो चार होना पड़ा।

इसे भी पढ़ें: परसपुर पुलिस नहीं दर्ज कर रही छेड़छाड़ का मुकदमा

अपर नगरायुक्त अजीत कुमार ने बताया कि निर्माणाधीन कामों को तेजी से पूरा करने के निर्देश पहले ही दिए जा चुके हैं। नालों की सफाई के लिए अभियान चला रहा है। काम को जल्द पूरा कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: राहुल ने लोकतंत्र के बहाने पीएम मोदी पर बोला हमला

Spread the news