प्रतापगढ़: नामांकन के सातवें दिन रामपुर खास से प्रत्याशी विधानमंडल नेता आराधना मिश्रा ‘मोना’ और सदर विधानसभा से प्रत्याशी डॉ. नीरज त्रिपाठी ने अफीम कोठी पहुंचकर कोरोना गाइडलाइन और चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मोना मिश्रा मीडिया से रूबरू हुई और उन्होंने कहा कि सबसे पहले वह रामपुर खास की जनता का आभार व्यक्त करती है, जिन्होंने उन्हें 42 साल तक अपनी सेवा का मौका दिया है और आगे भी देने का विश्वास दिलाया है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में छुट्टा पशु,बेरोजगारी, महिलाओं पर अपराध चरम पर है सबसे बड़ा मुद्दा है। जनता वर्तमान सरकार से पूरी तरीके से ऊब चुकी है और उन्हें पूरा विश्वास है कि इस बार वर्तमान सरकार को जनता को उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस काफी समय बाद यूपी में सभी 403 विधानसभाओ में अपने दम पर चुनाव लड़ रही है और उन्हें पूर्ण विश्वास है कि इस बार यूपी में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार अवश्य बनेगी। मोना मिश्रा ने कहा कि उनका मुकाबला किसी से नहीं है, जनता जनार्दन होती है और उन्हें जनता पर पूरा विश्वास है कि इस बार भी जनता उन्हें ऐतिहासिक जीत दर्ज कराएगी और 1 लाख वोट पार का नारा सच हो सच हो जाएगा। रामपुर खास में फिर से पंजा निशान चलेगा। उन्होंने कहा कि रामपुर खास की जनता उन्हें अपना परिवार मानती है और परिवार की तरह प्रेम बराबर देती आई है। उन्होंने कहा कि सत्ता से दूर होने के बावजूद भी रामपुर विधानसभा का विकास अन्य 6 विधानसभाओं की तुलना में सबसे अधिक है।

nomination for assembly elections

उसके उपरांत मीडिया से रूबरू होते हुए सदर विधानसभा के प्रत्याशी डॉ. नीरज त्रिपाठी ने कहा कि सबसे पहले वह सदर विधानसभा की जनता का आभार व्यक्त करना चाहते हैं जिस तरह उन्होंने 2020 के उपचुनाव में अपना अपार समर्थन और मत दिया था उसके लिए उनका आभारी हूं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस बार 2022 चुनाव में सदर विधानसभा की जनता एक नया इतिहास रचेगी और उन्हें अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजेगी। उन्होंने कहा कि इस बार सदर विधानसभा की जनता पैराशूट से आए प्रत्याशियों को अपना मत नहीं देगी।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: प्रतापगढ़ सदर से बसपा के आशुतोष त्रिपाठी ने किया नामांकन

जनता उन्हीं को मत देगी जो संघर्षशील और जमीन से जुड़े नेता है। इसलिए उन्हें पूरा विश्वास है कि इस बार जनता अपना आशीर्वाद अवश्य देगी। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें जनता आशीर्वाद देकर विधानसभा भेजती है तो सब सर्वप्रथम उनकी प्राथमिकता युवाओं को रोजगार देना रहेगा, क्योंकि सबसे बड़ी समस्या इस समय युवाओं के रोजगार की है। उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ आंवला से जाना जाता है और वह जीतने के बाद कुछ ऐसी व्यवस्था करेंगे। जिससे आंवले का उत्पाद यही प्रतापगढ़ में हो सके और जिससे कई लोगों को रोजगार मिल पाएगा।

इसे भी पढ़ें: रानीगंज से दिग्गज नेताओं ने किया नामांकन

Spread the news