UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव का सातवां और अंतिम चरण शेष रह गया है, जिसके लिए 7 मार्च को वोटिंग होनी है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अंतिम चरण में होने वाले मतदान के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया है। सातवें चरण में यूपी के 9 जिलों की 54 सीटों पर मतदान होने हैं। लेकिन इनमें सबसे खास जिला वाराणसी है। वाराणसी जहां पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है, वहीं विपक्षी दलों की तरफ से यहां जमावड़ा लगा हुआ है। विपक्ष के नेता जहां वाराणसी से पीएम मोदी को घेरने की कोशिश में जुटे हुए हैं, वहीं पीएम मोदी विपक्ष को वाराणसी के विकास से परचित कराने के साथ ही यहां की व्यवस्था से भी रूबय हो रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी आते ही प्रोटोकाल को भूल जाते हैं, यही वजह है कि वह अब तक कई बार प्रोटोकाल तोड़ चुके हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। प्रोटोकाल तोड़कर उन्होंने पप्पू की दुकान पर न सिर्फ चाय की चुस्की ली, बल्कि बनारसी पान का भी आनंद लिया। वाराणसी में मेगा रोड शो करने के बाद पीएम मोदी देररात अचानक वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पहुंच गए। यहां उन्होंने स्टेशन का निरीक्षण कर यात्रियों से रेलवे की सुविधाओं और साफ-सफाई की जानकारी ली। वहीं स्टेशन पर पीएम मोदी को देखकर उनकी एक झलक पाने व सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग गई।

इसे भी पढ़ें: मिर्जापुर में सब पर भारी पड़ रहा कमल, जानें रुझान

स्टेशन पर निरीक्षण से पहले पीएम मोदी खिड़किया घाट पहुंचे, लेकिन यहां लोगों के उमड़े हुजूम के चलते उनकी सुरक्षा व्यवस्था संभालने में दिक्कत आने लगी। भीड़ में मौजूद हर शख्स पीएम मोदी की झलक पाने और सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखा। हालांकि वाराणसी में पूरा विपक्ष अपना डेरा जमा दिया है, लेकिन पीएम मोदी की लोकप्रियता के सामने उनकी हवा निकल गई है। वाराणसी के हुए कायाकल्प की यहां की जनता मुरीद हो चुकी है। यही वजह है कि विपक्ष कु दुष्प्रचार का यहां कोई असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है। वहीं प्रधानमंत्री ने मेगा रोड शो करके काशी को और भव्य बना दिया। हर तरफ हर हर महादेव के जयघोष गूंज रहे थे। प्रधानमंत्री का यह रोड शो मलदहिया चौराहे से शुरू होकर लहुराबीर, कबीरचौरा, लोहटिया, मैदागिन, नीचीबाग, चौक होते हुए बाबा विश्वनाथ धाम तक चला।

इसे भी पढ़ें: भदोही में विपक्ष पर भारी है बीजेपी, जानें आंकड़े

Spread the news