बीजेपी ने अपर्णा और संघमित्रा को बनाया पोस्टर गर्ल, विपक्ष के आरोपों की निकाली हवा

0
182
Poster Girl

प्रकाश सिंह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Elections 2022) काफी रोमांचक होता जा रहा है। समाजवादी पार्टी ने चुनाव से पहले बैठे बैठाए भाजपा को नया हथियार दे दिया है। विपक्षी पार्टियां बेटियों की सुरक्षा को लेकर जहां बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है, वहीं बीजेपी ने सपा के हथियार से ही पूरे विपक्ष के आरोपों की हवा निकाल दी है। अपर्णा यादव (Aparna Yadav) के बीजेपी में आते ही पार्टी ने उन्हें पोस्टर गर्ल (Poster Girl) के रूप में प्रस्तुत कर दिया है। बता दें कि हाल ही में पिछड़ों के बड़े चेहरे के रूप में शामिल योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पे भाजपा छोड़कर सपा का दामन थाम लिया है। जबकि उनकी बेटी संघमित्रा (Sanghmitra Maurya) अभी भी पार्टी में बनी हुई हैं। ऐसे में भाजपा ने अपर्णा यादव (Aparna Yadav) और संघमित्रा (Sanghmitra Maurya) को पोस्टर गर्ल (Poster Girl) के रूप में प्रस्तुत करते हुए विरोधियों करारा प्रहार करते हुए लिखा है सुरक्षा जहां बेटियां वहां।

प्रत्यक्ष के लिए किसी प्रमाण की जरूरत नहीं होती। भाजपा ने प्रत्यक्ष के साथ पोस्टरवार करके विपक्ष के आरोपों की हवा निकाल दिया है। इस नजर से देखा जाए तो सपा की बहू और बेटियां भाजपा में खुद को ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रही हैं। यहीं वजह है कि बेटी यानी संघमित्रा (Sanghmitra Maurya) जहां सपा में शामिल होने से परहेज कर रही हैं। वहीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) भाजपा में शामिल हो गई हैं।

इसे भी पढ़ें: भाजपा में शामिल हुई अपर्णा यादव, मोदी के लिए कही यह बात

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पोस्टर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा है कि यूपी की योगी सरकार ने राज्य को महिलाओं की सुरक्षा के लिए बेहतर बनाया है। सुरक्षा जहां बेटियां वहां। इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सीएम योगी और जीपी नड्डा के साथ अपर्णा की मुलाकात की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि बेटियां वहां… सम्मान और सुरक्षा जहां।

इसे भी पढ़ें: विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे अखिलेश 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें