प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ के सदर विधानसभा क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी आशुतोष त्रिपाठी ने कोरोना की गाइडलाइन और चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उसके बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें सदर विधानसभा की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है इस समर्थन से उन्हें पूरा विश्वास है इस बार सदर विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी को अवश्य जनता जीत दिलाएगी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के हाथों को मजबूत करके प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएगी।

इसके पहले पार्टियां पूजी पतियों को टिकट देती थी, इसी कारण जनता का विश्वास उन पर कम रहता था। वह पैराशूट से आते थे और चुनाव जीते चले जाते थे। और इस बार पार्टी जमीनी प्रत्याशी को टिकट दिया है और इसी कारण उन्हें पूरा विश्वास है कि इस बार सदर की जनता बसपा को यहां से जीत दिलाकर भेजेगी और मायावती के हाथों को मजबूत करेगी। वर्तमान सरकार से जनता ऊब चुकी है।

इसे भी पढ़ें: रानीगंज से दिग्गज नेताओं ने किया नामांकन

मंहगाई, बेरोजगारी, अपराध चरम पर है जनता पूरी तरीके से इस सरकार से परेशान हो चुकी है इसी कारण बसपा के सुशासन को जनता अभी भूल नहीं है इससे विश्वास होता है कि बसपा की पूर्ववर्ती सरकार पुनः 2022 में सत्ता में वापस आ रही है। आशुतोष त्रिपाठी ने कहां की अगर उन्हें जनता अपना आशीर्वाद देती है और वह सदर विधानसभा से विधायक बनकर जाते हैं तो उनकी पहली प्राथमिकता विधानसभा में युवाओं को रोजगार देना रहेगा। उन्होंने कहा ऐसी व्यवस्था की जाएगी जिससे युवाओं को रोजगार के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी को सबक सिखाने में लगे पार्टी के नेता

Spread the news